Move to Jagran APP

ट्रैक्टर स्वामी ने किया दुष्कर्म, पति ने दिया तीन तलाक

गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला के साथ पति के मालिक ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर शराब की लत से लाचार पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया। शिकायत करने थाने पहुंची पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए पुलिस ने उसे टरका दिया। मंगलवार को पीड़िता ने एसपी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 09:21 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 06:21 AM (IST)
ट्रैक्टर स्वामी ने किया दुष्कर्म, पति ने दिया तीन तलाक
ट्रैक्टर स्वामी ने किया दुष्कर्म, पति ने दिया तीन तलाक

जागरण संवाददाता, हापुड़:

loksabha election banner

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने तमंचे के बल पर उससे दुष्कर्म किया। उसका पति आरोपित के यहां नौकरी करता है। पीड़िता ने पति से शिकायत की तो उसने महिला की मदद करने के बजाय उसे तीन तलाक दे दिया। शिकायत करने थाने पहुंची पीड़िता की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की।

गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक मोहल्ला में किराये के मकान में रह रही एक महिला ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वह अक्सर उससे और बच्चों के साथ मारपीट करता है। वह गढ़ निवासी एक व्यक्ति के ट्रैक्टर पर ड्राइवर है। पति की शराब पीने की लत का फायदा उठाकर आरोपित ने कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। शिकायत करने पर पति ने पीड़िता को मारपीट कर चुप करा दिया।

पीड़िता ने बताया कि 28 मई को उसने पति से राशन लाने के लिए रुपये मांगे तो उसने ट्रैक्टर स्वामी से रुपये मांगने को कहा। पीड़िता ने ट्रैक्टर स्वामी को फोन कर पति की मजदूरी देने की मांग की। आरोपित ने मजदूरी के रुपये देने के बहाने उसे अपने घर बुला लिया। इसके बाद आरोपित ने उसे एक कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किसी तरह वह आरोपित के चंगुल से बचकर घर पहुंची। उसने पति से शिकायत की तो उसने आरोपित का पक्ष लेते हुए उसे तीन तलाक दे दिया। न्याय पाने के लिए पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिस ने आरोपित को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जिसे अगले ही दिन जमानत मिल गई।

पीड़िता ने बताया कि सोमवार को आरोपित जबरन उसके घर में घुस आया और तमंचे के बल पर उससे दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। वह मामले की शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं दिया। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय दिलाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला गंभीर है। संबंधित थाने की पुलिस को मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.