Move to Jagran APP

भारी बारिश में उफनाए नाले में गिरे तीन बाइक सवार

शहर में सोमवार दोपहर से देर शाम तक लगातार झमाझम बारिश ने नगर पालिका के अधिकारियों की पोल खोल दी। स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अतरपुरा चौपला के पास उफनाएं नाले में तीन बाइक सवार युवक गिर गए। युवकों को नाले में गिरता देखकर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए और लोगों को रस्सी की मदद से बाहर निकाल लिया। जबकि दो बाइक भी नाले से बाहर निकाली गई। एक बाइक की तलाश लोगों द्वारा की जा रही थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 08:11 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 08:11 PM (IST)
भारी बारिश में उफनाए नाले में गिरे तीन बाइक सवार
भारी बारिश में उफनाए नाले में गिरे तीन बाइक सवार

जागरण संवाददाता, हापुड़ : शहर में सोमवार दोपहर से देर शाम तक लगातार झमाझम बारिश ने नगर पालिका के अधिकारियों की पोल खोल दी। स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अतरपुरा चौपला के पास उफनाए नाले में तीन बाइक सवार युवक गिर गए। युवकों को नाले में गिरता देखकर मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए और लोगों को रस्सी की मदद से बाहर निकाल लिया। जबकि दो बाइक भी नाले से बाहर निकाली गई। एक बाइक की तलाश की जा रही थी।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, बारिश ने शहर के प्रत्येक कोने में जलभराव कर दिया। इससे शहर की गलियों में कई फुट पानी जमा हो गया। जबकि शहर के विभिन्न चौराहे भी जलमग्न हो गए। इसके अलावा नालों में भी उफान आ गया। शाम के समय तीन अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर युवक अपने-अपने घर जा रहे थे। बताया गया है कि जब वह अतरपुरा चौपला के पास स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके के पास पहुंचे तो अचानक नाले में तीनों बाइक सवार गिर गए। बाइक सवारों को नाले में गिरता देखकर आसपास की दुकानों में बारिश से छिपने का प्रयास कर रहे लोगों ने शोर मचा दिया। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसने किसी प्रकार रस्सी की मदद से तीनों बाइक सवारों को सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि दो बाइक भी मौके से निकाली गई। हालांकि एक बाइक का पता नहीं लगने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। एसएचओ महावीर ¨सह चौहान का कहना है कि बारिश के कारण नाला ओवरफ्लो हो गया था। अंधेरा होने के कारण बाइक सवार नाले को नहीं देख सके और नाले में गिर गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.