Move to Jagran APP

Hapur: नेशनल हाईवे-9 पर हो रही असुविधा को लेकर धरने का तीसरा दिन, सांसद ने की मध्यस्थता; NHAI से मांगी रिपोर्ट

नेशनल हाईवे 9 पर उतार-चढ़ाव दिए जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना तीसरे दिन भी जारी रहा है। इसे लेकर किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्रीय सांसद राजेंद्र अग्रवाल के पास पहुंचा। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने परियोजना निदेशक मुरादाबाद मंडल से प्रकरण की रिपोर्ट मांगी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 22 Nov 2022 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 04:31 PM (IST)
Hapur: नेशनल हाईवे-9 पर हो रही असुविधा को लेकर धरने का तीसरा दिन, सांसद ने की मध्यस्थता; NHAI से मांगी रिपोर्ट
नेशनल हाईवे पर उतार देने की मांग को लेकर प्रदर्शन। (फोटो जागरण)

हापुड़, जागरण संवाददाता। नेशनल हाईवे 9 पर असुविधा को लेकर धरना जारी है। हाईवे के अयादनगर, भटेल, तगासाराय मार्ग पर उतार-चढ़ाव दिए जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना तीसरे दिन भी जारी रहा है। इसे लेकर किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्रीय सांसद राजेंद्र अग्रवाल के पास पहुंचा। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने परियोजना निदेशक मुरादाबाद मंडल से प्रकरण की रिपोर्ट मांगी है।

loksabha election banner

राजेंद्र अग्रवाल की मध्यस्थता से किसानों को न्याय की उम्मीद

किसान नेता सीता राम त्यागी ने बताया कि स्थानीय सांसद राजेंद्र अग्रवाल की मध्यस्थता के चलते किसानों में न्याय की एक उम्मीद जगी है। क्षेत्रीय सांसद और क्षेत्रीय विधायक पूरे प्रकरण को लेकर पहले भी पत्राचार कर चुके हैं। सपा नेता संजय यादव ने कहा कि उनकी मांग है कि अयादनगर, भटेल, तगासराय मार्ग पर उतार प्रदान किया जाए। इस उतार के मिलने से प्रतिदिन हजारों लोगों को फायदा होगा। संपर्क मार्ग के माध्यम से दैनिक नौकरी पेशा, चिकित्सक, अधिवक्ता, रोगीजन, वादकरियों का दिल्ली एनसीआर जाना होता है। इस रास्ते से समय और धन की बचत करते हुए निर्धारित समय पर अपने गंतव्य पर पहुंच सकते हैं।

आप प्रवक्ता ने भी दिया प्रदर्शनकारियों का साथ 

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता अधिवक्ता मनोज त्यागी ने कहा कि बाईपास उतार की मांग पूर्ण रूप से न्यायोचित और जनहित में है, जोकि सरकार को न्यायहित में मान लेनी चाहिए। बता दें कि इस मार्ग पर उतार ना होने से वहां रह रहे लोगों को अपने गंत्व्य तक पहुंचने के लिए खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर सांसद राजेंद्र अग्रवाल की मध्यस्थता से प्रदर्शनकारियों की मांग मान ली जाती है तो इलाके में रहने वाले लोगों की दिल्ली एनसीआर से कनेक्टिविटी पहले से बेहतर हो सकेगी।

यह भी पढ़ें- Gurugram: अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चक्काजाम, पुलिस की सख्ती से भागे प्रदर्शनकारी

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: धान खरीद केंद्र को लेकर गरियाबंद के ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम, तीन पुलिसकर्मी घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.