Move to Jagran APP

फाल्ट के कारण एक दर्जन मोहल्लों में पानी की किल्लत

ऊर्जा निगम की लापरवाही के कारण पिछले चार दिनों से एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में पानी की किल्लत है। इस कारण हजारों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति ना मिलने के कारण मोहल्ला सोटावली स्थित ट्यूबवेल से आपूर्ति देने में परेशानी आ रही है। वहीं, नगर पालिका जनरेटर के माध्यम से पानी की आपूर्ति दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 04:15 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 04:15 PM (IST)
फाल्ट के कारण एक दर्जन मोहल्लों में पानी की किल्लत
फाल्ट के कारण एक दर्जन मोहल्लों में पानी की किल्लत

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

prime article banner

ऊर्जा निगम की लापरवाही के कारण पिछले चार दिनों से एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में पानी की किल्लत है। इस कारण हजारों लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति ना मिलने के कारण मोहल्ला सोटावली स्थित ट्यूबवेल से आपूर्ति देने में परेशानी आ रही है। वहीं, नगर पालिका जनरेटर के माध्यम से पानी की आपूर्ति दे रही है। मोहल्ला सोटावली स्थित ट्यूबवेल से मोहल्ला गिरधरपुरा, सोटावली, गिरधारी नगर, सोहनपुर, लोधीपुर, सुभाष नगर, भीमनगर, न्यू भीमनगर, अंबेडकर नगर, न्यू भीमनगर और जिलाधिकारी आवास के आसपास के क्षेत्र में पानी की आपूर्ति दी जाती है। करीब चार दिन पहले ट्यूबवेल के संचालन के लिए रखे ट्रांसफार्मर से जुड़े तारों में अचानक फाल्ट हो गया। फाल्ट के कारण ट्यूबवेल का संचालन ठप हो गया। जिसके बाद पालिका अधिकारियों ने जनरेटर की व्यवस्था कर आपूर्ति सुचारू कराई, लेकिन जनरेटर से आपूर्ति व्यवस्था बेहतर नहीं है। लोगों की शिकायतों के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। वहीं, नगर पालिका अधिकारी इसे ऊर्जा निगम की लापरवाही करार दे रहे हैं। क्योंकि चार दिनों से शिकायतों के बावजूद ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने सुध नहीं ली है। इस संबंध में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेंद्र कुमार आनंद का कहना है कि ऊर्जा निगम को शिकायत की जा चुकी है। नगर पालिका जनरेटर के माध्यम से ट्यूबवेल का संचालन कर रही है। वहीं, ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता सुनील कुमार का कहना है कि उपखंड अधिकारी को समस्या के निस्तारण के आदेश दे दिए गए हैं। जल्द फाल्ट की समस्या को दूर करा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK