Move to Jagran APP

किसान को बंधक बनाकर बदमाशों ने नकदी और दो भैंस लूटी

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिमरौली निवासी एक किसान को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने घेर में बंधी दो भैंस के साथ साथ हजारों की नकदी लूट ली। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। किसी प्रकार पीड़ित ने बंधनमुक्त होकर परिजन व पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। पीड़ित किसान ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 06:43 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 06:43 PM (IST)
किसान को बंधक बनाकर बदमाशों ने नकदी और दो भैंस लूटी
किसान को बंधक बनाकर बदमाशों ने नकदी और दो भैंस लूटी

जागरण संवाददाता, हापुड़ : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिमरौली निवासी एक किसान को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने एक घेर में बंधी दो भैंस के साथ-साथ हजारों रुपये भी लूट लिए। किसी प्रकार पीड़ित ने बंधनमुक्त होकर परिजन और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करा दी, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

गांव सिमरौली निवासी गंगावीर चौधरी किसान है। बृहस्पतिवार रात वह अपने घेर में चारपाई पर सो रहे थे। रात करीब एक बजे पिकअप सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे और चैन की नींद सो रहे गंगावीर को उठा लिया। बदमाशों ने बंदूक दिखा कर गंगावीर को रस्सी से बांध दिया। विरोध करने पर पीड़ित को गोली मारने की धमकी दी गई। इसके बाद बदमाशों ने उसकी जेब में रखे लगभग 25 सौ रुपये लूट लिए। बदमाश उसके घेर में बंधी दो भैंस भी खोल कर ले गए।

पीड़ित ने किसी प्रकार बंधनमुक्त होकर परिजन और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराते हुए बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाबूगढ़ पुलिस को उचित निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.