Move to Jagran APP

दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे सात लाख

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर पर दिनदहाड़े बा

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 06:47 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 06:47 PM (IST)
दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे सात लाख
दिनदहाड़े गुड़ व्यापारी को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे सात लाख

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

loksabha election banner

थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर पर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने गुड़ व्यापारी को गोली मार दी। बदमाश व्यापारी से करीब सात लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात के समय व्यापारी बाइक से नवीन मंडी जा रहा था। वहीं दिन-रात गश्त के हवाई दावे करने वाली पुलिस को वारदात की भनक तक नहीं लगी। स्वजन ने व्यापारी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर आला अधिकारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने व्यापारी की हालत गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। घटना को लेकर जहां पीड़ित परिवार के लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त है।

नगर क्षेत्र के मोहल्ला सूर्य विहार निवासी सुनील गर्ग गुड़ व्यापारी हैं। गढ़ रोड स्थित पक्का बाग में उनकी दुकान है जबकि, नवीन मंडी में गुड़ की आढ़त है। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह घर से मंडी जाने के लिए बाइक से निकले थे। पक्का बाग स्थित अपनी दुकान से थैले में करीब सात लाख रुपये लेकर व्यापारी नवीन मंडी के लिए निकला। गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर पर पहुंचने के बाद नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने जबरन व्यापारी को रोक लिया। बदमाशों ने व्यापारी को आतंकित करते हुए रुपयों से भरा थैला देने को कहा।

विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे से व्यापारी पर गोली चला दी। सीने में गोली लगने से व्यापारी घायल हो गया। इसके बाद बदमाश रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए। घायल अवस्था में व्यापारी बाइक लेकर पक्का बाग स्थित अपने भाई के पास पहुंचा और गोली लगने की जानकारी दी। इस दौरान मौके पर व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई। आनन फानन में स्वजन ने घायल व्यापारी को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने हालत को गंभीर देखते हुए घायल को दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वारदात को लेकर स्वजन में दहशत-

वारदात की सूचना मिलने पर स्वजन में दहशत व्याप्त हो गई है। घटना की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी वैभव पांडेय, थाना देहात प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों ने व्यापारी के स्वजन को बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगीं चार टीम-

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दो एसओजी व दो थाना पुलिस की टीमों को लगाया गया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में बदमाशों को तलाशा जा रहा है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.