Move to Jagran APP

Hapur Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, पंखे से लटका मिला शव

Hapur Crime Newsकिशोरी की संदिग्ध हालात में मौत के बाद स्वजन में कोहराम मचा है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:37 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:37 AM (IST)
Hapur Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, पंखे से लटका मिला शव
Hapur Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, पंखे से लटका मिला शव

हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। Hapur Crime News: दिल्ली से बेहद करीब उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी पर मौके पर पहुंची हापुड़ पुलिस (Hapur Police) को किशोरी का शव उसके ही घर में पंखे से लटका हुआ मिला।

loksabha election banner

परिजनों की सूचना पर पहुंची हापड़ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, किशोरी की मौत के बाद स्वजन में कोहराम मचा है। गांव निवासी व्यक्ति अपने परिवार के साथ बुधवार रात छत पर सोए थे। देर रात को जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने देखा कि उनकी 16 वर्षीया पुत्री छत पर नहीं थी।

पुत्री को गायब देखकर उसके होश उड़ गए। उन्होंने अन्य स्वजन को जगाया और नीचे आकर कमरे में देखा। पुत्री के कमरे की लाइट जली हुई थी। जब वह कमरे में पहुंचे तो देखा कि किशोरी पंखे से रस्सी के फंदे पर लटक हुई थी। पुत्री को फंदे पर लटका देख स्वजन के होश उड़ गए। स्वजन ने फंदा खोलकर किशोरी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार त्रिपाठी का कहना है कि शव को कब्जे में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल चल रही है। किशोरी की मौत के बाद स्वजन में कोहराम मचा है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हापुड़ पुलिस आत्महत्या के साथ हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। संभव है कि किसी ने दुश्मनी निकालने के लिए किशोरी की हत्या तो नहीं की?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.