Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस पर जनपद में सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

जागरण संवाददाता हापुड़ सुरक्षा एजेंसियों की चेतावनी के बाद गणतंत्र दिवस पर जनपद में सुरक्षा

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 05:46 PM (IST)
गणतंत्र दिवस पर जनपद में सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम
गणतंत्र दिवस पर जनपद में सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

सुरक्षा एजेंसियों की चेतावनी के बाद गणतंत्र दिवस पर जनपद में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विशेष जानकारी दी हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) और एटीएस ने पिछले दिनों जनपद में कई स्थानों पर छापामारी कर आतंकी संगठनों से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया है। मिले इनपुट के अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ और आतंकी संगठन आइएसआइएस देश में 26 जनवरी के आसपास आतंकी हमला करने की योजना बना रहे हैं। उनके निशाने पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश और एनसीआर के जिले हो सकते हैं।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आइजी प्रवीण कुमार के आदेश पर आतंकी गतिविधियों के मद्देनजर जनपद में अलर्ट घोषित है। इसे ध्यान में रखते हुए गणतंत्र दिवस को लेकर जनपद में पुलिस सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस व पीएसी के जवान तैनात रहेंगे। पुलिस लगातार अपने क्षेत्रों में संदिग्ध लोगों और वाहनों की जांच कर रही है। होटलों की समय-समय पर जांच हो रही है। होटल में ठहरे लोगों के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। सार्वजनिक स्थल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर सुरक्षा के रहेंगे कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं।

गणतंत्र दिवस पर सड़कों पर हुड़दंग मचाने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर आरोपित को हवालात में बंद किया जाएगा। सभी पुलिस क्षेत्राधिकारियों और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि छोटी से छोटी सूचना को गंभीरता से लें। किसी भी हाल में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही करने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.