Move to Jagran APP

आरडब्ल्यूए ने की समस्याओं से निजात दिलाने की मांग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा : संगठित विकास योजना के अंतर्गत बसाई गई आवासीय कालोनी शैलेष फार्म आर

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 07:22 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 07:22 PM (IST)
आरडब्ल्यूए ने की समस्याओं से निजात दिलाने की मांग
आरडब्ल्यूए ने की समस्याओं से निजात दिलाने की मांग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा : संगठित विकास योजना के अंतर्गत बसाई गई आवासीय कालोनी शैलेष फार्म आरडब्ल्यूए ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्याओं से अवगत कराया है और समाधान कराने की मांग की है। समस्याओं में कालोनी में पथ प्रकाश, असामाजिक तत्वों के आवागमन पर रोक, कालोनी में मुख्य रास्तों पर गेट लगवाने समेत अनेकों मांग हैं। मांगों पर अधिकारियों ने नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया हैं।

loksabha election banner

शैलेष फार्म आवासीय जन कल्याण समिति के अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुप्ता एवं सचिव नितिन शर्मा ने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी आरके प्रसाद एवं पालिकाध्यक्ष गीता गोयल को पत्र लिखकर पथ प्रकाश, कालोनी में स्थित पार्को के सुंदरीकरण, सीवरेज लाइन की मरम्मत और पानी की टंकी की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि कालोनी में अक्सर असामाजिक तत्व घूमते रहते हैं। जिससे सुरक्षा को लेकर खतरा बना है। इसके चलते कालोनी में पुलिस गश्त बढ़ाने एवं हाईवे गेट पर पुलिस पिकेट बनाने की मांग की है। केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एवं सांसद जरनल वीके ¨सह से आरडब्ल्यूए ने कालोनी के तीनों मुख्य गेट पर गेट लगवाने की मांग की है। मांग पत्र में कहा गया है कि कालोनी की स्थापना के दौरान तीनों मुख्य रास्तों पर गेट लगाने का प्रस्ताव था, लेकिन किन्ही कारणों से गेट नहीं लग पाए है। मांग पत्र में सांसद से जांच कराकर तीनों मुख्य रास्ते पर गेट लगाने की मांग की गई है। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी आरके प्रसाद का कहना है कि संस्था की ओर से मांग पत्र प्राप्त हुआ है। पार्को को सुंदरीकरण और पथ प्रकाश की मांग की गई है। बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पारित कर पथ प्रकाश की व्यवस्था कर दी जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार का कहना है कि कोतवाली पुलिस को कालोनी में गश्त बढ़ाने एवं असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.