संस, गढ़मुक्तेश्वर: नगर के मोहल्ला अहता बस्ती राम निवासी गुड्डन ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि शुक्रवार को उसका पुत्र मोनू बाजार में सामान लेने के लिए गया था। वहां नगर निवासी विलियम, बहादुर, राजदीप, विल्सन ने उसको रोक कर गाली गलौज कर मारपीट की। उस दौरान लोगों ने उनका फैसला करा दिया। लेकिन कुछ देर के बाद आरोपित फिर से उसके घर के बाहर पहुंच गए और उसके पुत्र के साथ मारपीट करते हुए जान लेने का प्रयास किया। महिला ने जब मारपीट का विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

------------------------

छेड़छाड़ और तोड़फोड़ के आरोप में रिपोर्ट दर्ज

संस, गढ़मुक्तेश्वर: सिभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने न्यायालय के आदेश पर दो महिलाएं सहित पांच लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव निवासी महिला ने बताया कि 15 मार्च को वह घर पर अकेली थी। तभी उसके घर पर दिल्ली के विष्णु गार्डन चतुर्थ तल डब्लू 273 निवासी जस्सी अपने भाई, हरपाल, सुरेन्द्र उर्फ सन्नी मां नीलम एक अज्ञात वहां आए। उक्त लोगों ने उसको घर में घुसकर गाली गलौज की। पीड़िता ने उसका विरोध किया तो आरोपित हरपाल, सुरेन्द्र उर्फ सन्नी ने उसकी लज्जा भंग करने के उद्देश्य से कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर घर में रखे सामान को तोड़फोड़ दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

------------------

तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संस, गढ़मुक्तेश्वर: सिभावली पुलिस ने क्षेत्र के गांव भोवापुर में दो भाइयों के साथ मारपीट करने वाले तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्वजन द्वारा घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने भाई संदीप के साथ घर के बाहर बैठे हुआ था। तभी गांव निवासी गौरव, सतीश और एक अज्ञात निवासी गांव हैवतपुर जिला गौतमबुद्धनगर ने उनको देखकर गाली गलौज की। विरोध करने पर आरोपितों ने उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मारपीट के आरोप मुकदमा दर्ज

संस, गढ़मुक्तेश्वर: बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ढोलपुर में हरकिशन के साथ गांव निवासी पंकज ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran