Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक युवती से शादी करने पर अड़े सगे भाई, तैयारी में जुटी दुल्हन अब तक अनजान

हापुड़ में सामने आया यह अजब गजब मामला में पुलिस के पास भी पहुंच गया है। दरअसल युवती का रिश्ता एक भाई से हुआ है लेकिन दूसरा भाई उस युवती से शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 04:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 04:07 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक युवती से शादी करने पर अड़े सगे भाई, तैयारी में जुटी दुल्हन अब तक अनजान
उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक युवती से शादी करने पर अड़े सगे भाई

नई दिल्ली [शुभम गोयल]। दिल्ली से उत्तर प्रदेश के एक गांव में अजब मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती से शादी के चक्कर में दो भाइयों के बीच मारपीट हो गई। दोनों के बीच हुई मारपीट एक युवती के कारण हुई है, जिससे दोनों ही शादी करना चाहते हैं। दरअसल, युवती का रिश्ता एक भाई से हुआ है, लेकिन दूसरा भाई उस युवती से शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ है। दोनों के बीच मारपीट होने की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एक गांव निवासी दो भाइयों की आयु 35 और 37 वर्ष हो गई है। काफी प्रयास के बाद भी उनकी शादी नहीं हो पा रही है। बताया गया है कि गत दिनों बरेली के एक गांव से कुछ लोग बड़े भाई को देखने के लिए आए थे। इस दौरान वह बड़े भाई को पसंद कर गए। जिसके बाद लड़का पक्ष भी लड़की पक्ष के घर जाकर लड़की को पसंद कर रिश्ता तय कर आया।

आने वाले नवंबर माह में दोनों की शादी होनी तय हुई, लेकिन इस बीच युवक के छोटे भाई ने युवती के घर का नंबर लेकर फोन पर वार्ता करनी शुरू कर दी। दोनों के बीच वार्ता होने की जानकारी बड़े भाई को हुई तो उसने इसका विरोध किया। जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर दोनों भाइयों का स्वजन ने समझौता करा दिया, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों भाई एक ही लड़की से शादी करने की बात पर फिर से अड़ गए हैं।

हालांकि, अभी तक इसकी जानकारी लड़की पक्ष को नहीं दी गई है। मामले की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को फोन कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में सीओ पवन कुमार का कहना है कि थाना पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर संबंधित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.