Move to Jagran APP

राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम, राहगीर परेशान

राष्ट्रीय राजमार्ग -9 (पहले एनएच-24) स्थित पिलखुवा में शुक्रवार को भी जाम लगा रहा। जाम के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोनों ओर वाहनों की करीब दो-दो किलोमीटर लंबी लगी रही। जाम का मुख्य कारण एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते जगह-जगह खड़ी क्रेन एवं कट बने है। लोगों का कहना है कि पिलखुवा में रहने वाला जाम अब नासूर बनता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 04:57 PM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम, राहगीर परेशान
राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम, राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

loksabha election banner

राष्ट्रीय राजमार्ग -9 (पहले एनएच-24) पर शहर में शुक्रवार को भी जाम लगा रहा। जाम के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दोनों ओर वाहनों की करीब दो-दो किलोमीटर लंबी लगी रही। जाम का मुख्य कारण एलिवेटेड रोड निर्माण के चलते जगह-जगह खड़ी क्रेन एवं कट बने हैं। लोगों का कहना है कि पिलखुवा में रहने वाला जाम अब नासूर बनता जा रहा है।

शुक्रवार को चंडी मंदिर, डूहरी पेट्रोल पंप, बस स्टैंड, खेड़ा कट, परतापुर रोड, गालंद, ¨जदलनगर के पास जाम के हालात रहे। बस स्टैंड से डूहरी पेट्रोल पंप और परतापुर रोड कट से धौलाना कट तक वाहनों की कतार लगी रही। हालांकि यातायात पुलिस कर्मी यातायात सुचारु कराते दिखाई दिए। लेकिन, वाहनों की बढ़ती संख्या और एलिवेटेड रोड निर्माण में बरती जा रही अव्यवस्थाओं के कारण पुलिस जाम मुक्त हाईवे करने में नाकाम साबित रही।

थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला का कहना है कि जाम के मद्देनजर पबला रोड और धौलाना कट से यातायात का डायवर्जन किया जा रहा है। शहर के अंदर में स्थानीय वाहनों का आवागमन के कारण जाम लग रहा है। बस स्टैंड से डूहरी पेट्रोल पंप चौकी प्रभारियों को पुलिसकर्मियों की तैनाती के निर्देश दिए गए हैं। वहीं लोगों का कहना है कि अधिकारियों को एक बार हाईवे का सर्वे कर यातायात को सुचारु रखने की व्यवस्था पर ठोस नीति बनानी चाहिए। जिससे लोगों को जाम से राहत मिल सके। बस स्टैंड से चंडी मंदिर तक हाईवे अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए। करीब एक किलोमीटर में हाईवे पर फैला अतिक्रमण भी जाम का सबब बना हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.