जागरण संवाददाता, हापुड़

बाबूगढ़ थाने में बृहस्पतिवार को पेंशनर्स की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान पेंशनर्स ने एसएचओ के समक्ष कस्बे में फैले अतिक्रमण को दूर करने की समस्या रखी। जिस पर एसएचओ ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और असमाजिक और अशांति फैलाने वालों की तत्काल सूचना उन्हें देने का आह्वान भी किया गया।

एसएचओ बाबूगढ़ र¨वद्र कुमार राठी ने बताया कि बृहस्पतिवार को थाने पर पेंशनर्स की बैठक बुलाई गई। इस दौरान पेंशनर्स की समस्या, शिकायत, पारिवारिक विवाद यदि कोई हो तो और उनसे पुलिस विभाग की बेहतरी के लिए सुझाव मांगे गए। बैठक के दौरान पेंशनर्स ने बताया कि कस्बा के भीतर आटो और रेहड़ी वाले काफी अतिक्रमण करते हैं। ऐसे में लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो जाता है। कई बार पुलिस अधिकारियों से अतिक्रमण को हटाकर रास्ता चौड़ा कराने की मांग की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है। ऐसे में कस्बे के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को तत्काल प्रभाव से दूर किया जाए।

एसएचओ ने बताया कि इस समस्या के समाधान का पेंशनर्स को आश्वासन दिया गया। साथ ही उनसे अपील की गई कि वह गांव और कस्बे के आसपास किसी असमाजिक तत्व व अशांति फैलाने वाले शख्स को देखे तो तत्काल इस बात की सूचना थाना प्रभारी को दी जाए। इसलिए पेंशनर्स के नंबर थाने के रजिस्टर पर अंकित किए गए।

By Jagran