Move to Jagran APP

हापुड़ में जाम लगाने के आरोप में 10 नामजद, 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जाम लगने की सूचना पर सीओ पवन कुमार मौके पर पहुंचे थे। सीओ ने प्रदर्शनकारियों को जैसे-तैसे समझाते हुए करीब दो घंटे बाद जाम को खुलवाया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 12:45 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 12:45 PM (IST)
हापुड़ में जाम लगाने के आरोप में 10 नामजद, 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़, प्रिंस शर्मा। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में शनिवार की रात सड़क हादसे में युवक की मौत होने से गुस्साएं ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख गढ़मुक्तेश्वर-स्याना मार्ग पर करीब दो घंटे तक जाम लगाया था। इस मामले में पुलिस दस लोगों को नामजद करते हुए 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नामजद आरोपितों के साथ साथ अज्ञात लोगों की पहचान कर तलाश कर रही है।

loksabha election banner

शनिवार की देर रात थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी बलराम (35 वर्ष) सड़क पार कर रहा था कि मिनी ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई थी। बलराम की मौत की सूचना मिलने पर गुस्साएं ग्रामीणों ने उसका शव को गढ़मुक्तेश्वर- स्याना मार्ग पर रख कर जाम लगा दिया था। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार से आर्थिक मुआवजा दिलाने की मांग भी की थी।

जाम लगने की सूचना पर सीओ पवन कुमार मौके पर पहुंचे थे। सीओ ने प्रदर्शनकारियों को जैसे-तैसे समझाते हुए करीब दो घंटे बाद जाम को खुलवाया। रविवार देर शाम बलराम का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा ओर उसका अंतिम संस्कार कराया गया। पुलिस ने जाम लगाने के आरोप में गांव के ही रहने वाले पप्पू ,सोनू, टीटू ,रामकिशन, जयदीप, शिवकुमार, पूनम, अंकित, दीपक आदि को नामजद करते हुए 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ जाम लगाने पर मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ पवन कुमार ने बताया कि नामजद आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। जबकि अज्ञात 150 लोगों की शिनाख्त कर उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा। किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.