संवाद सहयोगी , धौलाना:

जिलाधिकारी अनुज सिंह और पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने शनिवार को भारी पुलिस बल और बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) की टुकड़ी के साथ क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान दो वाहनों पर बिना अनुमति के लाउडस्पीकर का इस्तेमाल पाए जाने पर उन्हें सीज करने की कार्रवाई की गई । फ्लैग मार्च के माध्यम से चुनाव व्यापारियों और ग्रामीणों को सुरक्षा का भरोसा दिया गया ।

विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर धौलाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया जिसकी शुरुआत ग्राम देहरा से की गई । फ्लैग मार्च की अगुवाई करते हुए जिलाधिकारी अनुज सिंह और पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने गांव देहरा के ग्रामवासियो से भयमुक्त होकर मतदान में हिस्सा लेने की अपील की । ग्राम देहरा में मदरसा ,मोहल्ला मिर्चीयान ,मस्जिद वाली गली एवं बाजार से होते हुए रिलायंस पर आकर फ्लैग मार्च की समाप्ति हुई । धौलाना में मार्च की शुरुआत थाने परिसर से की गई जो पिलखवा चौराहा से होते हुए बड़ा बाजार ,काजीवाड़ा , छोटा बाजार , छत्ता मोहल्ला होते हुए धौलाना बस अड्डे पर आकर खत्म हुई ।इस दौरान फोर्स की गाड़ियां लगातार सायरन बजाती हुई चली। भारी फोर्स के देख महिलाए एवं बच्चे मकान की छत से देखने लगे। अधिकारियों ने दुकानदारों और लोगों से कोविड निमयों का पालन करने के साथ मतदान करने का आह्वान किया । फ्लैग मार्च के दौरान धौलाना बस अड्डे पर

पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बिना अनुमति के लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कर रहे दो वाहनों को सी•ा करने के आदेश दिए । इस मौके पर उपजिलाधिकारी धौलाना सुनीता सिंह, सीओ पिलखुवा डाक्टर तेजवीर सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे के अलावा सभी चौकी प्रभारी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran