Move to Jagran APP

Gangster Ashu Jat: भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद

थाना प्रभारी ने बताया कि चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल आशु की निशानदेही पर बरामद कर ली गई है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 11:52 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 11:52 AM (IST)
Gangster Ashu Jat: भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद
Gangster Ashu Jat: भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद

हापुड़/धौलाना [विशाल गोयल]। डी112 गैंग के सरगना कुख्यात बदमाश आशु जाट को बुधवार सुबह धौलाना पुलिस ने सात घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया। कड़ी सुरक्षा के बीच उसे ग्राम करनपुर जट्ट के जंगल में पुलिस टीम ले गई। जहां से भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस अन्य मामलों में भी आशु से पूछताछ करेगी। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस को कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पुलिस के लिए सिरदर्द बने मिर्ची गैंग के सरगना 2.50 लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु जाट को हापुड़ पुलिस के इनपुट पर मुंबई पुलिस ने 5 सितंबर को मुम्बई के विले पार्ले इलाके से गिरफ्तार किया था। मुंबई के न्यायालय से आशु को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पुलिस टीम हापुड़ पहुंची थी। न्यायालय में आशु को पेश कर जेल भेज दिया था।

गौरतलब है कि भाजपा नेता चंद्रपाल, राकेश शर्मा और नोएडा नोएडा वेस्ट के रहने वाले गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपित आशु जाट है। बुधवार सुबह धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान पुलिस टीम के साथ डासना कारागार पहुंचे और सात घंटे के पुलिस कस्टडी रिमांड पर आशु को लेकर करनपुर जट्ट के जंगल में पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल आशु की निशानदेही पर बरामद कर ली गई है। आरोपित से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

मुंबई में बेच रहा था सब्जी, पुलिस ने धर दबोचा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने गैंगस्टर आशु जाट को मुंबई के विले पार्ले इलाके में उस समय धर दबोचा, जब वह भेष बदलकर सब्जी बेच रहा था। उसे जब हापुड़ लाया गया तो पिछले सप्ताह उसने पुलिस हिरासत से भागने की भी कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.