Move to Jagran APP

कट आउट: पिलखुवा को जल्द मिलेगी बंदरों से निजात, पालिका ने शुरू की कार्रवाई

शहर वासियों को जल्द ही बंदरों से निजात मिलेगी। नगर पालिका परिषद ने बंदरों को पकड़ने व लंगूर घुमाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। इसके चलते बंदरों को पकड़ने के लिए पालिका की ओर से विज्ञापन भी प्रकाशित कराया गया है। दिवाली के बाद इस दिशा में कार्यवाही तेज कर दी जाएगी। बता दें कि शहर में बढ़ता बंदरों का आतंक नागारिकों के लिए परेशानी का सबब बना है। आए दिन बंदरों के काटने से लोग चोटिल हो रहे थे। छत पर लोगों

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 06:47 PM (IST)
कट आउट: पिलखुवा को जल्द मिलेगी बंदरों से निजात, पालिका ने शुरू की कार्रवाई
कट आउट: पिलखुवा को जल्द मिलेगी बंदरों से निजात, पालिका ने शुरू की कार्रवाई

संवाद सहयोगी, पिलखुवा :

loksabha election banner

शहर वासियों को जल्द ही बंदरों से निजात मिलेगी। नगरपालिका ने बंदरों को पकड़ने व शहर में लंगूर घुमाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। इसके चलते बंदरों को पकड़ने के लिए पालिका की ओर से विज्ञापन भी प्रकाशित कराया गया है। दिवाली के बाद इस दिशा में कार्यवाही तेज कर दी जाएगी। बता दें कि शहर में बढ़ता बंदरों का आतंक नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बना है। आए दिन बंदरों के काटने से लोग चोटिल हो रहे थे। डर की वजह से अभिभावकों ने बच्चों को घर में कैद रखना शुरू कर दिया था। नगरवासी पिछले लंबे समय से बंदरों से निजात दिलाने के लिए पालिका अधिकारियों से मांग कर रहे थे। पिछले दिनों सभासद संजीव शर्मा गुड्डू व सुशील तोमर ने भी पत्र लिखकर बंदरों को पकड़वाने की मांग की थी। अधिशासी अधिकारी विकास कुमार ने बताया कि बंदरों को पकड़ने के लिए विज्ञापन प्रकाशित कराया गया है। जल्दी ही टेंडर प्रक्रिया पूरी कर बंदर पकड़ने की दिशा में कार्य शुरू किया जाएगा। जिससे नगरवासियों को राहत मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.