Move to Jagran APP

संसोधित..पेट्रोल पंप कर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर 14 लाख लूटे

थाना क्षेत्र में यूपीएसआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र के पास सोमवार की दोपहर बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने दूसरी बाइक पर सवार पेट्रोप पंप के दो कर्मचारियों की आंखों में लाल मिर्च डाल दी। कर्मचारियों के साथ मारपीट कर बदमाश करीब 14 लाख रुपये लूट से भरा बैग लेकर फरार हो गए। ग्राम खिचरा निवासी दुकानदारों ने वारदात को विरोध किया तो उसके सिर में तमंचे की

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 08:58 PM (IST)
संसोधित..पेट्रोल पंप कर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर 14 लाख लूटे
संसोधित..पेट्रोल पंप कर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर 14 लाख लूटे

संवाद सहयोगी, धौलाना:

loksabha election banner

यूपीएसआइडीसी औद्योगिक क्षेत्र के निकट सोमवार दोपहर बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने बाइक पर सवार पेट्रोप पंप के दो कर्मचारियों की आंखों में मिर्च डालकर लगभग 14 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। ग्राम खिचरा निवासी दुकानदारों ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने एक व्यक्ति के सिर में तमंचे की बट मारकर उसे घायल कर दिया और हवाई फाय¨रग कर फरार हो गए। पेट्रोल पंप के कर्मचारी जनपद गाजियाबाद के कस्बा मसूरी स्थित बैंक शाखा में पैसा जमा करने जा रहे थे।

दिल्ली के नारायना निवासी प्रतीक गर्ग का खिचरा गांव के निकट औद्योगिक क्षेत्र में एस्सार कंपनी का पेट्रोल पंप है। पंप पर जनपद गाजियाबाद के विजयनगर निवासी राजकुमार वर्मा पुत्र जीबी वर्मा मैनेजर के पद पर तैनात हैं। पिलखुवा निवासी धर्मेंद्र पुत्र प्रेम ¨सह सुपरवाइजर हैं। शनिवार और रविवार को बैंक का अवकाश होने के कारण दोनों कर्मचारी सोमवार दोपहर स्कूटी पर चौदह लाख रुपये लेकर मसूरी स्थित ¨सडीकेट बैंक की शाखा में जमा करने के लिए जा रहे थे।

पेट्रोल पंप से लगभग एक किलोमीटर चलने पर उनके पीछे आ रहे बाइक पर सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने अचानक उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। इसके बाद बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी। कर्मचारी कुछ समझ पाते बदमाशों ने मारपीट कर उनसे बैग लूट लिया, जिसमें लगभग 14 लाख रुपये थे।

घटना स्थल के निकट ग्राम खिचरा निवासी वली मोहम्मद दुकान करता है। उसने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अन्य ग्रामीण बदमाशों का पीछा नहीं कर सके, एक बदमाश ने हवा में गोली चला दी और फरार हो गए।

लूट होने की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन ¨सह, पुलिस क्षेत्राधिकारी संतोष मिश्रा, थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना और स्वाट टीम मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

----------

--क्या कहते हैं अपर पुलिस अधीक्षक

घटना का पर्दाफाश करने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। इस तरह की लूट की वारदातों में शामिल बदमाशों के बारे में जानकारी कराई जा रही है। पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जिनके बारे में जांच की जा रही है। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह ----------- बदमाशों की तलाश में पुलिस ने की घेराबंदी

पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ हुई 14 लाख रुपये की लूट की सूचना मिलते ही पिलखुवा, धौलाना, हाफिजपुर और गाजियाबाद की मसूरी और बुलंदशहर की गुलावठी थाना पुलिस को सूचना देते हुए बदमाशों की घेराबंदी कराई गई। कई घंटे तक पुलिस संदिग्ध लोगों और वाहनों की तलाश करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.