Move to Jagran APP

ईद-उल-फितर को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन, घरों में त्यौहार मनाने की सलाह

अधिकारियों ने की लोगों से घरों में रहकर ईद की खुशियां मनाने की अपील। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 10:29 AM (IST)
ईद-उल-फितर को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन, घरों में त्यौहार मनाने की सलाह
ईद-उल-फितर को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन, घरों में त्यौहार मनाने की सलाह

हापुड़, केशव त्यागी। लॉकडाउन के चलते ईद-उल-फितर का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए बृहस्पतिवार को पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने बुलंदशहर रोड स्थित जद्दीद चौकी पर गणमान्य लोगों के साथ बैठक की। अधिकारियों ने बैठक में अाए लोगों से अमन चैन अौर लॉकडाउन के नियमों का पालन कर त्यौहार मनाने की अपील की है।

loksabha election banner

ईद-उल-फितर के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है। बृहस्पतिवार को एडीएम जयनाथ यादव, एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा, एडीएम सत्यप्रकाश, सीअो सिटी राजेश कुमार सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अविनाश गौतम ने चौकी जद्दीद पर गणमान्य लोगों के साथ बैठक की। वहां मौजूद डेढ़ दर्जन लोगों ने शारीरिक दूरी का पालन किया। अधिकारियों ने लोगों से समस्याएं भी सुनी। लोगों ने त्यौहार के अवसर पर खान-पान, साफ-सफाई व बिजली की उचित व्यवस्था कराए जाने की मांग की।

एडीएम जयनाथ यादव ने कहा कि रमजान में सभी ईद का त्यौहार अपने घरों पर रहकर ही मनाएं। कोई भी लॉकडाउन का उल्लंघन न करें। लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ही लॉकडाउन हुआ है। उन्होंने लोगों को सुरक्षा व उचित खाद्य सामग्री अादि की व्यवस्था कराने का अाश्वासन दिया। वहीं, एएसपी ने कहा कि किसी भी ईद खुशियों का त्यौहार है। घरों में रहकर एक-दूसरे के साथ अपनी खुशी को साक्षा करें। घर पर रहकर ही ईद की नमाज अता करें।

लॉकडाउन का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोग पुलिस का सहयोग करें। कोई भी समस्या होने पर तत्काल पुलिस से मदद मांगे। पुलिस कार्रवाई न करें तो उनसे शिकायत करें। सभी को हरसंभव मदद दिलाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.