जागरण संवाददाता, हापुड़

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर दो अलग-अलग हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि एक आटो में बैठी महिलाओं को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में महिलाएं और आटो में बैठे दो पुरुष घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जिला अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव माछरा निवासी इरफान रविवार रात बाइक पर सवार होकर किसी काम से गाजियाबाद जा रहा था। जब वह नेशनल हाइवे-9 पर कुचेसर रोड चौपला फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह हवा में कई फुट उछल गया और गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने इरफान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दी तो वहां कोहराम मच गया।

इसके अलावा गाजियाबाद निवासी दिगंबर एक कंपनी में सेल्स एजेंट के पद पर नौकरी करता है। उनके साथ शहर और देहात क्षेत्र से जुड़ी कई महिलाएं प्रोडेक्ट बिक्री करने का काम करती हैं। सोमवार सुबह दिगंबर एक आटो में सवार होकर हापुड़ की ओर आ रहा था। जब आटो कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचा तो एक कार और आटो की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही आटो पलट गया। जिसमें सवार गीता, बबीता, सोनम, निमेष, मुनेश, आटो चालक विक्की निवासी गढ़मुक्तेश्वर और दिगंबर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसएचओ बाबूगढ़ मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन की तहरीर मिलने पर मामला पंजीकृत कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप