Move to Jagran APP

Hapur: कार सवार 5 बदमाशों ने अपहरण कर किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर बेरहमी से पीटा

Hapur News एएसपी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला के पति ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Kesav TyagiEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 20 Mar 2023 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 03:47 PM (IST)
Hapur: कार सवार 5 बदमाशों ने अपहरण कर किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर बेरहमी से पीटा
Hapur: कार सवार 5 बदमाशों ने अपहरण कर किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास

हापुड़, जागरण संवाददाता। कार सवार पांच बदमाशों ने थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के बछलौता रोड साईं मंदिर के निकट एक स्कूल के पास से एक महिला का दिन-दहाड़े अपहरण कर लिया। चलती कार में बदमाशों ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर दुपट्टे से महिला का गला घोंटा और तमंचे की बट से सिर पर लगातार वार कर दस हजार रुपये लूट लिए। बेहोश होने पर महिला को चलती कार से छपकौली के निकट नहर पुल पर फेंककर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनके तीन बच्चे गांव बछलौता रोड पर स्थित साईं मंदिर के निकट एक पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। किसी काम के सिलसिले में सोमवार सुबह करीब दस बजे वह पत्नी के साथ स्कूल में गए थे। काम खत्म करने के बाद उन्होंने पत्नी को स्कूल के बाहर छोड़ दिया और वह हापुड़ कचहरी के लिए आ गए थे। पत्नी गांव जाने के लिए किसी सवारी वाहन के आने का इंतजार कर रही थी।

इसी दौरान एक कार पत्नी के पास आकर रुकी। इससे पहले कि पत्नी कुछ समझ पाती, तब तक कार से उतरी एक महिला सहित पांच बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। जहां पीड़िता को खींचकर बदमाशों ने पत्नी को कार में डाल लिया और मौके से फरार हो गए।

इसके बाद चलती कार में चार बदमाशों ने पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसे बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं दो आरोपितों ने दुपट्टा से गला घोंटकर पत्नी की हत्या का प्रयास किया। 

महिला ने अस्पताल में स्वजन को सुनाई आपबीती 

बदमाशों ने तमंचे की बट से सिर पर लगातार वार कर पत्नी को लहूलुहान कर दिया। इस दौरान पत्नी बेहोश हो गई। पत्नी को मृत मानकर बदमाशों ने उसे चलती कार से गांव छपकौली के पास नहर पुल पर फेंक दिया और फरार हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अस्पताल में पत्नी ने स्वजन को आपबीती सुनाई।

एएसपी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला के पति ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जांच के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.