Move to Jagran APP

ग्रामीणों की अंडरपास की मांग को जल्द कराया जाएगा पूरा: सांसद दानिश अली

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरबाईपास पर अंडरपास की मांग को लेकर 32वें दिन भी धरना जारी रह

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:46 PM (IST)
ग्रामीणों की अंडरपास की मांग को जल्द कराया जाएगा पूरा: सांसद दानिश अली
ग्रामीणों की अंडरपास की मांग को जल्द कराया जाएगा पूरा: सांसद दानिश अली

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

loksabha election banner

बाईपास पर अंडरपास की मांग को लेकर 32वें दिन भी धरना जारी रही। क्षेत्रीय बसपा सांसद कुंवर दानिश अली भी धरना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता की। सांसद ने ग्रामीणों की मांग को पूरी तरह वाजिब बताते हुए एनएचएआइ के अधिकारियों से वार्ता की। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान कराया जाएगा।

सिभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा के जंगल से होकर बनाए जा रहे नेशनल हाईवे के बाईपास में तीन किलोमीटर दूर अंडरपास दिए जाने से ग्रामीण नाराज चल रहे हैं। किसान संघर्ष समिति और भाकियू भानु के साथ मिलकर अपनी अनदेखी के विरोध में मंगलवार को 32वें दिन भी धरने पर बैठे। क्षेत्रीय बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने धरने में शामिल होकर ग्रामीणों की मांग को पूरी तरह वाजिब बताया। इसके उपरांत धरना स्थल पर ही सांसद ने एनएचएआइ के चेयरमैन, डायरेक्टर और परियोजना निदेशक से मोबाइल पर वार्ता की। सांसद ने ग्रामीणों की मांग को पूरी तरह सही ठहराते हुए तीन किलोमीटर की बजाय गांव के पास ही अंडरपास दिलाए जाने की बात कही। उन्होंने एनएचएआइ के अधिकारियों से किसानों की मांग को जल्द पूरा कराने के लिए कहा। सांसद ने बताया कि एनएचएआइ के अधिकारियों ने संतोषजनक जवाब दिया है, परंतु इसके बाद भी अगर ग्रामीणों की मांग पूरी नहीं की गई तो फिर केंद्रीय परिवहन मंत्री से भेंट कर समस्या का समाधान कराया जाएगा। भाकियू जिलाध्यक्ष पवन हूण, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष सुबीश त्यागी, जिला संरक्षक अजय त्यागी, जितेंद्र नागर, राहत तालिब, प्रधान मंसूर, कमाल खां, रतनवीर त्यागी, इकबाल त्यागी, हाजी फारूक, इंतजार, इमरान, नरेंद्र त्यागी, सचिन त्यागी, मुबारिक अली, चेयरमैन तसव्वर चौहान, अशोक त्यागी समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.