Move to Jagran APP

हापुड़ में विधायक के गनर व सभासद की गुंडागर्दी, पेट्रोल पंप कर्मी को पीटा, वीडियो वायरल

थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप पर सदर विधायक के गनर व नामित सभासद की गुंडई का वीडियो सोमवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में नामित सभासद व गनर पेट्रोल पंप कर्मचारी को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 07:15 PM (IST)
हापुड़ में विधायक के गनर व सभासद की गुंडागर्दी, पेट्रोल पंप कर्मी को पीटा, वीडियो वायरल
विधायक ने कर्मचारी पर गाड़ी में डीजल डालते वक्त हेराफेरी करने का लगाया आरोप।

हापुड़, [केशव त्यागी]। थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप पर सदर विधायक के गनर व नामित सभासद की गुंडई का वीडियो सोमवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में नामित सभासद व गनर पेट्रोल पंप कर्मचारी को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं, विधायक बीच-बचाव कराने में जुटे हैं। वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। मामले में विधायक ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर उनकी गाड़ी में डीजल डालते वक्त हेरीफेरी करने का आरोप लगाया है। एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सदर विधायक विजयपाल आढ़ती का गनर कांस्टेबल अतुल कुमार है। रविवार को विधायक अपने गनर, चालक व नामित सभासद अजय भास्कर के साथ कार में सवार होकर गांव दयानतपुर जा रहे थे। चालक ने डीजल डलवाने के लिए कार गढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर रोक दी। इस दौरान किसी बात को लेकर चालक व पेट्रोल पंप कर्मचारी के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद विधायक के गनर अतुल कुमार, नामित सभासद अजय भास्कर और कर्मचारी रोहित रावल के बीच मारपीट हुई थी।

सोमवार को मारपीट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी हुई। मामले की जांच सीओ सिटी वैभव पांडेय को सौंपी गई है। 24 घंटे के अंदर सीओ जांच कर उनके समक्ष रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने अभी तक कोई तहरीर थाने में नहीं दी है। हालांकि, पेट्रोल पंप के संचालक राघवेंद्र गर्ग का कहना है कि मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

बोले विधायक... डीजल डालते वक्त कर्मचारी ने की हेराफेरी

विधायक विजयपाल आढ़ती ने बताया कि उनके चालक संजीव ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी रोहित रावल से कार में तीन हजार रुपये का डीजल डालने के लिए कहा था। लेकिन, कर्मचारी ने 2500 रुपये का ही डीजल कार में डाला। चालक द्वारा विरोध करने पर कर्मचारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस पर गनर अतुल ने कर्मचारी को डांट दिया। लेकिन, वह लगातार अभद्रता करता रहा। जिसके बाद गनर, नामित सभासद व कर्मचारी के बीच हाथापाई हो गई थी। उन्होंने किसी तरह बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.