Move to Jagran APP

चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दो दुकानों में लाखों की चोरी

क्षेत्र में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि शुक्रवार रात चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हिरनपुरा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर रेडीमेड गारमेंट्स और खाद्य-बीज की दुकान को अपना निशाना बनाया। शनिवार सुबह जब दुकान खोलने आए तो दुकान स्वामियों को चोरी की जानकारी हुई। पुलिस न घटना स्थल का निरीक्षण कर

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 06:24 PM (IST)
चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दो दुकानों में लाखों की चोरी
चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दो दुकानों में लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : क्षेत्र में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि शुक्रवार रात चोरों ने हिरनपुरा चौकी से चंद कदमों की दूरी पर रेडीमेड गारमेंट्स और खाद बीज की दुकान को अपना निशाना बनाया। शनिवार सुबह जब दुकान खोलने आए दुकान स्वामियों को चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हिरनपुरा गांव निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह मेरठ मार्ग स्थित हिरनपुरा चौकी के निकट रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान करता है। शुक्रवार शाम वह दुकान के ताले लगाकर घर चला गया था। शनिवार सुबह दुकान पर आया तो देखा कि शटर के ताले टूटे हुए हैं। अंदर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और दुकान के फर्नीचर में रखा सामान गायब था। चोरों ने दुकान से 25700 रुपये, 205 जींस व पेंट, 248 शर्ट, 152 बच्चों के सूट, 200 जोड़ी बच्चों के कपड़े, 310 टी-शर्ट, 370 लोवर, 140 अंडर गारमेंट्स, 300 बनियान, 150 फेस क्रीम, 170 कैपरी, 150 परफ्यूम समेत करीब पांच लाख रुपये के माल उड़ा लिए। वहीं, रमेश के पड़ोसी अरुण कुमार ने बताया कि वह खाद बीज का काम करते हैं। शनिवार सुबह आकर देखा तो चोरों ने उनकी दुकान का भी ताला तोड़ा था। चोर उनकी दुकान से पांच पेटी दवाइयों की चुराकर ले गए। कोतवाली प्रभारी एनके ¨सह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.