Move to Jagran APP

UP: OHE तार टूटने से मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग प्रभावित, यात्रियों को हो रही परेशानी

बुलंदशहर के बराल रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार देर रात ओएचइ तार टूटने से मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग प्रभावित रहा। संगम एक्सप्रेस और शटल ट्रेन प्रभावित हुईं।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 10:31 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 10:31 AM (IST)
UP: OHE तार टूटने से मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग प्रभावित, यात्रियों को हो रही परेशानी
UP: OHE तार टूटने से मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग प्रभावित, यात्रियों को हो रही परेशानी

हापुड़ [मुकुल मिश्रा]। बुलंदशहर के बराल रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार देर रात ओएचइ तार टूटने से मेरठ-खुर्जा रेल मार्ग प्रभावित रहा। संगम एक्सप्रेस और शटल ट्रेन प्रभावित हुईं। शटल से दिल्ली-गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को बस और अन्य साधनों से परेशानी का सामना करते हुए जाना पड़ा। सूचना पर हापुड़ और मुरादाबाद से पहुंचे इंजीनियरों की टीम तार की मरम्मत में जुटी हुई हैं। बड़ी संख्या में दैनिक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शुक्रवार देर रात गुलावठी और बराल स्टेशन के बीच ओएचई तार टूट गया।

loksabha election banner

शटल ट्रेन नहीं पहुंच सकी हापुड़

तार टूटने के कारण प्रात: बुलंदशहर से दिल्ली जाने वाले शटल ट्रेन हापुड़ भी नहीं पहुंच सकी। इसके चलते हापुड़ से दिल्ली-गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वह निर्धारित समय पर स्टेशन पहुंच गए, लेकिन सूचना मिलने पर बस व अन्य साधनों से अपने-अपने गंतव्यों के लिए रवाना हुए।

खुर्जा जंक्शन पर रोकी गई इलाहाबाद-मेरठ संगम एक्सप्रेस

वहीं ओएचइ लाइन टूटने के कारण सुबह 7.30 बजे खुर्जा जंक्शन पर पहुंची इलाहाबाद-मेरठ संगम एक्सप्रेस रोक दी गई। इससे यात्रियों को अपने गंत्वय पर पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं हापुड़ में रेलवे स्टेशन पर अन्य ट्रेनों के निर्धारित प्लेटफार्म भी बदलने पड़े। नौचंदी ट्रेन को भी हापुड़ स्टेशन पर निर्धारित समय से अधिक रोका गया।

वहीं, स्टेशन अधीक्षक एमआर मीना ने बताया कि गुलावठी के निकट बराल स्टेशन के ठंड के चलते ओएचइ तार टूट गया था। जिसके चलते ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। इंजीनियरों की टीम तार को जोड़ने में लगी हुई हैं। यात्रियों को कोई असुविधा न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

दिल्ली चुनाव से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.