Move to Jagran APP

निर्माणाधीन फ्लाईओवर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर एक माह पूर्व स्याना चौपला पर बन रहे फ्लाई ओवर से गिरकर हुई प

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 03:00 AM (IST)
निर्माणाधीन फ्लाईओवर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
निर्माणाधीन फ्लाईओवर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

loksabha election banner

एक माह पूर्व स्याना चौपला पर बन रहे फ्लाई ओवर से गिरकर हुई पूर्व प्रधान की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के दामाद ने फ्लाई ओवर का निर्माण कर रहे ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज कराया है। निर्माणाधीन फ्लाई ओवर पर कोई भी अवरोधक चिह्न न होने के कारण ही पूर्व प्रधान बाइक लेकर पहुंचे और उनकी नीचे गिरने पर मौत हो गई। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव दौताई निवासी फरमान अली ने न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि ससुराल शाहबाजपुर डोर थाना गजरौला जिला अमरोहा में है। फरमान ने बताया कि उनके ससुर पूर्व प्रधान ननुवा खां(55) 14 जनवरी की रात बाइक द्वारा हापुड़ से शाहबाजपुर गांव के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग स्याना चौराहा स्थित निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के निकट पहुंचे तो कोई अवरोधक चिन्ह न होने के कारण वह फ्लाईओवर पर चढ़ गए। इस दौरान वह बाइक सहित फ्लाई ओवर से नीचे सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने से ननुवा खां की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। आरोप है कि निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के ठेकेदार की लापरवाही के चलते ननुवा खां की मौत हुई। पीड़ित द्वारा एसपी को शिकायती पत्र दिया, परंतु उस पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित न्यायालय की शरण में पहुंचा और कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी एनके ¨सह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के ठेकेदार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.