Move to Jagran APP

ठेकेदार के घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट

देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला न्यू भीमनगर निवासी एक कोल्ड स्टोर में आलू की लेबर के ठेकेदार व उसके भाई को घर में घुसकर मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद आरोपित ठेकेदार की जेब में रखे दस हजार रुपये भी लूटकर फरार हो गए। इस मामले में ठेकेदार की नाक की हड्डी भी टूट गई। इस घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें थाने से टरका दिया। बुधवार को पीड़ित ने एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 04:59 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 04:59 PM (IST)
ठेकेदार के घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट
ठेकेदार के घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट

जागरण संवाददाता, हापुड़ : देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला न्यू भीमनगर निवासी एक कोल्ड स्टोर में आलू लेबर के ठेकेदार व उसके भाई को घर में घुसकर मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा। आरोपित ठेकेदार की जेब में रखे दस हजार रुपये भी लूटकर फरार हो गए। इस मामले में ठेकेदार की नाक की हड्डी भी टूट गई। इस घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें थाने से टरका दिया। पीड़ित ने एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंचे न्यू भीमनगर निवासी सोनू ने बताया कि वह एक कोल्ड स्टोर में आलू की लेबर का ठेकेदार है। तीन सितंबर की रात वह कोल्ड स्टोर से अपने घर की ओर आ रहा था। रास्ते में मोहल्ले का ही एक युवक उसे मिला और उसके साथ अभद्रता कर दी। किसी प्रकार मौके पर जमा हुए लोगों ने दोनों पक्षों में फैसला करा दिया। थोड़ी देर बाद जब वह अपने घर पहुंचा तो आरोपित युवक अपने साथियों के साथ जबरन घर में घुस आया और अभद्रता करने लगा। जब अभद्रता करने का विरोध उसके भाई अमित ने विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी। शोर सुनकर जब वह मौके पर आया तो आरोपितों ने उसकी नाक पर ईंट मार दी। जिसमें वह लहूलुहान हो गया और आरोपित उसकी जेब में रखे दस हजार रुपये भी लूटकर फरार हो गए।

पड़ोसियों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में थाना देहात पहुंचा, लेकिन पुलिस ने उसे उपचार कराने की सलाह दी। सरकारी अस्पताल में एक्स-रे और उपचार के दौरान पता लगा कि नाक की हड्डी टूट गई है। इसके बाद वह रिपोर्ट कराने के लिए थाने गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 10 सितंबर को उसका भाई घर से बाहर जा रहा था। इस पर आरोपितों ने फैसला करने की बात कही और ऐसा नहीं करने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पूरे मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि देहात पुलिस को मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.