जागरण संवाददाता, हापुड़ :

पुलिस महानिरीक्षक (फायर) व जनपद के पुलिस के नोडल अधिकारी विजय प्रकाश ने पिलखुवा शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। हॉटस्पॉट क्षेत्र में आइजी को ले जाने पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र पूरी तरह से बंद रहे। कोविड-19 के आदेशों का सख्ती से पालन कराया जाए। इसके अलावा पिलखुवा कोतवाली और हाफिजपुर थाने में बनी कोविड डेस्क का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

बृहस्पतिवार को आइजी विजय प्रकाश पिलखुवा पहुंचे। वहां मौजूद अधिकारी उन्हें लॉकडाउन क्षेत्र से होते हुए सीधे कोतवाली ले गए। वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि कोतवाली भी हॉट स्पाट क्षेत्र में है। इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हॉट स्पाट क्षेत्र से होकर कोतवाली क्यों लेकर आए। पहले बताना चाहिए था कि यहां से हॉट स्पाट क्षेत्र शुरू होता है और कोतवाली भी इसी क्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि जहां से हॉट स्पाट क्षेत्र शुरू होता है। वहां बोर्ड होना चाहिए ताकि, लोगों को पता चल सके कि यह हॉट स्पाट क्षेत्र है और यहां आवागमन बंद है। कोतवाली में भी शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए कुछ खास व्यवस्था नहीं की गई थी। आइजी ने कहा कि लॉकडाउन क्षेत्र के सभी रास्ते बंद होने चाहिए। केवल एक रास्ता आपातकाल के लिए खुला होना चाहिए। लॉकडाउन क्षेत्र काफी संवेदनशील होता है।

इसके बाद उन्होंने हाफिजपुर और कोतवाली पिलखुवा में बनी कोविड डेस्क का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशों का हर हाल में पालन कराया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर एसडीएम विशाल यादव, सीओ पिलखुवा तेजवीर सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान आदि मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021