Move to Jagran APP

हैलो जागरण- किसानों की समस्याएं सुनेंगे उपकृषि निदेशक

दैनिक जागरण के हैलो जागरण कार्यक्रम के तहत बुधवार(10 जून) को उपकृषि निदेशक डॉ. वीबी सिंह जनपद के किसान भाइयों की समस्याओं को सुनेंगे। दैनिक जागरण कार्यालय में मौजूद रहकर वह फोन के माध्यम से करीब एक घंटे तक लोगों से उनकी समस्याओं को जानेंगे। जनपद के किसान भाईयों के लिए अच्छा मौका है कि वह घर बैठे ही उपकृषि निदेशक से फसल संबंधी किसान सम्मान निधि संबंधि जैसी अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते हैं। दोपहर

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 06:01 AM (IST)
हैलो जागरण- किसानों की समस्याएं सुनेंगे उपकृषि निदेशक
हैलो जागरण- किसानों की समस्याएं सुनेंगे उपकृषि निदेशक

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

loksabha election banner

दैनिक जागरण के हैलो जागरण कार्यक्रम के तहत बुधवार (10 जून) को उपकृषि निदेशक डॉ. वीबी द्विवेदी जनपद के किसान भाइयों की समस्याओं को सुनेंगे। दैनिक जागरण कार्यालय में मौजूद रहकर वह फोन के माध्यम से करीब एक घंटे तक लोगों से उनकी समस्याओं को जानेंगे। जनपद के किसान भाईयों के लिए अच्छा मौका है कि वह घर बैठे ही उपकृषि निदेशक से फसल संबंधी, किसान सम्मान निधि संबंधि जैसी अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते हैं। दोपहर 12 बजे से दोपहर एक बजे तक फोन पर लोगों की समस्या सुनकर उनका समाधान किया जाएगा। जनपद के किसान दैनिक जागरण कार्यालय के फोन नंबर 0122-2304030 पर कॉल कर सकते हैं। जिन समस्याओं का तत्काल समाधान नहीं हो पाएगा, उन्हें दर्ज कर समाधान कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.