Move to Jagran APP

Hapur: तमंचा दिखाकर आतंकित करने वाले आरोपितों को बताया बेकसूर, 2 दरोगा सस्पेंड; पुलिसकर्मियों में मची खलबली

तमंचा दिखाकर महिला को आतंकित करने वाले आरोपितों को बेकसूर बताने पर एसपी ने पिलखुवा थाना क्षेत्र में तैनात दो दारोगा को निलंबित कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद जिले के पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 30 Mar 2023 08:31 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 08:31 PM (IST)
Hapur: तमंचा दिखाकर आतंकित करने वाले आरोपितों को बताया बेकसूर, 2 दरोगा सस्पेंड; पुलिसकर्मियों में मची खलबली
रुपये की लालच में तमंचा दिखाकर आतंकित करने वाले को बताया बेकसूर

हापुड़, जागरण संवाददाता। तमंचा दिखाकर महिला को आतंकित करने वाले आरोपितों को बेकसूर बताने पर एसपी ने पिलखुवा थाना क्षेत्र में तैनात दो दारोगा को निलंबित कर दिया है। मामले का वीडियो होने के बावजूद चंद रुपयों के लालच में दोनों दारोगा ने एसपी को गलत जांच सौंप दी थी। इस कार्रवाई के बाद जिले के पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

prime article banner

आरोपितों ने तमंचा दिखार किया आतंकित

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया पिलखुवा क्षेत्र के मोहल्ला रमपुरा की रहने महिला के पति की वर्ष 2022 में हत्या हो गई थी। कुछ दिन पहले महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि हत्यारोपित पक्ष के लोग उसे धमकी दे रहे हैं। आरोपितों ने तमंचा दिखाकर उसे आतंकित किया है। मामले की जांच चौकी कस्बा पर तैनात दारोगा राकेश व थाने पर तैनात दारोगा भानु सिंह को दी गई थी। दोनों दारोगा ने आरोपितों से सांठ-गांठ कर उनके पक्ष में जांच कर एसपी को भ्रमित करने का प्रयास किया।

एसपी ने दोनों दरोगा को किया निलंबित

मामले की जानकारी पर एसपी दोनों दारोगा को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। एसपी ने बताया कि जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि कोई भी पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वतखोरी या अपराधियों को सह देने का काम करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई तय होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.