Move to Jagran APP

Hapur News: अवैध पशु कटान की सूचना पर छापा, पुलिस पहुंची तो नाली में बहता मिला खून

Hapur News एसडीएम सदर के नेतृत्व में गठित टीम ने मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की। घर बंद मिलने पर टीम सीढ़ी लगाकर घुसी और वहां से दो चाकू और एक मृत भैंस बरामद की है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 10:42 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:42 AM (IST)
Hapur News: अवैध पशु कटान की सूचना पर छापा, पुलिस पहुंची तो नाली में बहता मिला खून
Hapur News: अवैध पशु कटान की सूचना पर छापा, पुलिस पहुंची तो नाली में बहता मिला खून

हापुड़, जागरण संवाददाता। सदर कोतवाली क्षेत्र के देहली गेट पर एक मकान में चल रहे अवैध पशु कटान पर बुधवार को दिन निकलते ही छापामार कार्रवाई हो गई। क्योंकि जब मोहल्ले में सफाई कर्मचारी सफाई करने के लिए गया तो नाली में खून बहता देखकर सूचना पुलिस को दी गई।

loksabha election banner

एसडीएम सदर के नेतृत्व में गठित टीम ने मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई की। घर बंद मिलने पर टीम सीढ़ी लगाकर घुसी और वहां से दो चाकू और एक मृत भैंस बरामद की है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। एसएचओ सदर सोमवीर सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह नगर पालिका का एक सफाई कर्मचारी मोहल्ला देहली गेट में गया था। वह साफ-सफाई कर ही रहा था तभी नाली में खून बहता देखकर उसने सूचना नगर पालिका और पुलिस को दी।

नगर पालिका के अधिकारियों ने इस बाबत एसडीएम सदर दिग्विजय सिंह को सूचना दी। एसडीएम सदर तत्काल एक्शन में आए और उन्होंने नगर पालिका और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर छापामार कार्रवाई कर दी। एसएचओ ने बताया कि देहली गेट निवासी ताहिर के मकान में अवैध पशु कटान चल रहा था। हालांकि टीम के पहुंचने से पहले ही कटान करने वाले सभी आरोपित मौके से फरार हो गए थे। घर बंद मिलने पर टीम सीढ़ी की मदद से अंदर घुसी और गहनता से जांच की।

जांच के दौरान वहां पर एक मृत भैंस को बरामद कर लिया गया। आरोपितों की तलाश में मोहल्ले में काफी तलाश की गई, लेकिन आरोपितों का कुछ पता नहीं लग सका। एसएचओ ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.