Move to Jagran APP

पिस्टल से फायरिंग करने का टिक टॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा Hapur News

देसी पिस्टल से फायरिंग करने का टिक टॉक वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 06:48 PM (IST)
पिस्टल से फायरिंग करने का टिक टॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा Hapur News
पिस्टल से फायरिंग करने का टिक टॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा Hapur News

हापुड़, एएनआइ। देसी पिस्टल से फायरिंग करने का टिक टॉक वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो दिल्ली में बनाया था।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि टिक टॉक वीडियो में एक अन्य युवक भी दिख रहा है। उसे भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

अवैध देशी रायफल के साथ आरोपित दबोचा

उधर, थाना बाबूगढ़ पुलिस ने बुधवार रात गांव आरिफपुर की मढैया के पास से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से अवैध देशी रायफल एवं कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि बुधवार रात पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान गांव आरिफपुर की मढैया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस को देखकर आरोपित ने मौके से फरार होने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपित से अवैध देशी रायफल और एक कारतूस बरामद किया है। आरोपित गांव सरावनी निवासी फरमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.