पिलखुवा [संजीव वर्मा]। यूपी के हापुड़ जिले की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी युवती ने अधिवक्ता सहित चार लोगों पर नशीला पदार्थ मिलाकर कोलड्रिक देने और बाद में उसकी अश्लील वीडियो एवं फोटोग्राफ बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से आरोपित 45000 रुपये हड़प चुके हैं और अब आठ लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।

शनिवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पीड़िता की मां द्वारा कोतवाली में अधिवक्ता सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर के मुताबिक, पीड़ित युवती एलएलबी सीएस है। उसकी शादी तय हो चुकी है और 15 नवंबर 2020 में उसकी शादी है।

वर्तमान में पीड़िता एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। दर्ज रिपोर्ट मुताबिक, पीड़िता की पिछले दिनों दिल्ली एक न्यायालय परिसर में कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी अधिवक्ता से मुलाकात हुई थी। पिलखुवा निवासी होने के कारण दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

आरोप है कि इस बीच युवती को एक दिन अधिवक्ता अपने दोस्त के चैंबर पर ले गया, जहां अधिवक्ता सहित चार लोगों ने युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को कोलड्रिक दी। कोलड्रिक पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। इस दौरान अधिवक्ता और सार्थियों ने युवती की अश्लील वीडियो बनाई और अधिवक्ता के साथ युवती की शादी के फर्जी दस्तावेज तैयार कर लिए। होश में आने पर आरोपितों ने युवती को वीडियो और शादी के फर्जी दस्तावेज दिखाकर बीस हजार रुपये मांग की।

बदनामी के भय से युवती ने 20000 रुपये दे दिए। इसके बाद दोबारा युवती से 25 हजार लिए गए। आरोप है कि अब आरोपित आठ लाख रुपये की डिमांड कर रहे है। ऐसा न करने पर अश्लील वीडियो, फोटोग्राफ वायरल करने और उसके मंगेतर को शादी के फर्जी दस्तावेज भेजने की धमकी दी जा रही है। इस कारण पीड़िता और उसके परिजन भयभीत है। शनिवार को पीड़िता ने परिजन के साथ पुलिस अधीक्षक के समक्ष पहुंचकर आपबीती सुनाई। थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अधिवक्ता सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिनमें नामजद आरोपित अधिवक्ता पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी है। 

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप