Move to Jagran APP

Hapur Crime: खाना खाने के लिए ऑफिस से घर जा रहा था युवक, 14 बदमाशों किया हमला; जान से मारने की भी दी धमकी

दिल्ली रोड स्थित एक कंपनी से अपने घर खाना खाने जा रहे कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक पर कुछ आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान युवक घायल हो गया। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए।

By Kesav TyagiEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 30 Mar 2023 07:51 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 07:51 PM (IST)
Hapur Crime: खाना खाने के लिए ऑफिस से घर जा रहा था युवक, 14 बदमाशों किया हमला; जान से मारने की भी दी धमकी
घर खाना खाने जा रहे युवक पर कुछ आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया।

हापुड़, जागरण संवाददाता। दिल्ली रोड स्थित एक कंपनी से अपने घर खाना खाने जा रहे कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक पर कुछ आरोपितों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान युवक घायल हो गया। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद और 12 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

prime article banner

आरोपितों ने की गाली-गलौज 

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में गांव सबली के रहने वाले प्रिंस ने बताया कि वह दिल्ली रोड स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 25 मार्च को वह घर से कंपनी आया था। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह खाना खाने के लिए कंपनी से घर जाने के लिए निकला था। कंपनी से बाहर निकलकर कुछ ही दूर चलने पर पहले से ही घात लगाए बैठे दस्तोई रोड के रहने वाले जोंटी, मनु और 12 अज्ञात युवकों ने उसे रोक लिया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर आरोपितों ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज कर दी।

पीड़ित ने मदद के लिए लगाई गुहार

विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़ित पर जानलेवा हमला कर दिया। मदद के लिए पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों ने घायलावस्था में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में नामजद और अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.