Move to Jagran APP

Hapur Crime News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा

Hapur Crime News सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को किसी तरह शांत कराया। जिसके बाद स्वजन शव लेकर घर लौट गए। इस संबंध में मृतका के स्वजन ने थाने को कोई तहरीर नहीं दी है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 03:02 PM (IST)
Hapur Crime News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा
Hapur Crime News: अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत, भड़के परिजनों ने किया हंगामा

हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना देहात क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद स्वजन ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को किसी तरह शांत कराया। जिसके बाद स्वजन शव लेकर घर लौट गए। इस संबंध में मृतका के स्वजन ने थाने को कोई तहरीर नहीं दी है।

loksabha election banner

जनपद गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव अतरौली निवासी सागर ने बताया कि गर्भावस्था में पत्नी अनुराधा (28) को हापुड़ के गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। एक सप्ताह पहले अनुराधा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। इसके चलते परिवार के लोगों में खुशी का माहौल था। महिला की हालत को सामान्य देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया। लेकिन, दो दिन पहले महिला का हालत अचानक बिगड़ गई।

स्वजन ने महिला को दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार सुबह महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना पर अस्पताल में मौजूद स्वजन में कोहराम मच गया। चिकित्सकों पर लापरवाही का अारोप लगाते हुए स्वजन ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची अौर स्वजन को शांत कराकर हालात पर काबू पाया।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक राजेश भारती ने बताया कि मृतका के शव को लेकर स्वजन घर लौट गए। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं अस्पताल की चिकित्सिका का कहना है कि जब स्वजन महिला को अस्पताल लाए तो गंभीर हालत थी। जिसे बेहतर उपचार दिया गया। उन्हें मरीज को रेफर कराने की भी सलाह दी, लेकिन वह नहीं ले गए। इलाज के नाम पर कोई अवैध वसूली नहीं की गई है। स्वजन के आरोप निराधार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.