Move to Jagran APP

Hapur Crime: घर से बुलाकार 17 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपित

हापुड़ में एक 17 वर्षीय किशोरी को बहला फुसलाकर गांव के युवक ने रात में दुष्कर्म किया। घर वालों की जब नींद खुली तो देखा बेटी लापता है। आसपास तलाश करने पर युवती का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी। (सांकेतिक तस्वीर)

By Prince SharmaEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 22 Jan 2023 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 08:05 PM (IST)
Hapur Crime: घर से बुलाकार 17 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपित
घर से बुलाकर 17 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

हापुड़ जागरण संवादाता। सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पड़ोसी गांव में रहने वाले एक युवक पर पुत्री को घर से बुलाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पुलिस ने तहरीर के आधार के पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित अभी पकड़ से बाहर है। गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि शुक्रवार की रात को परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गए थे।

देर रात्रि को उसकी आंख खुली तो देखा कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री घर से लापता थी। पुत्री को लापता हुए देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। स्वजन ने उसको आसपास में तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने मामले की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को दी।

बहला फुसलाकर किशोरी को बुला ले गया आरोपित

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। इस दौरान किशोरी घर पहुंच गई। घर पहुंची किशोरी ने बताया कि उसको पड़ोसी गांव के रहने वाले युवक ने बहला फुसलाकर अपने गांव में बुला लिया है। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुत्री की बात सुनकर स्वजन दंग रह गए।

यह भी पढ़ें- Hapur Crime: "साहब! मेरी बेटी ने नहीं की आत्महत्या, मारा गया है उसे", बेटी की लाश मिलने के बाद बोले परिजन

स्वजन ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी गई, लेकिन आरोपित नहीं मिल सका है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Hapur: बकाया बिल जमा नहीं किया तो शव देने से किया इनकार, अस्पताल में मचा हंगामा; पुलिस ने मामला किया शांत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.