Move to Jagran APP

Hapur: पत्नी को नहीं भेजा तो ससुर पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल; पहले भी आरोपित दे चुका धमकी

हापुड़ में पत्नी को नहीं भेजने पर एक युवक ने घर के बाहर बैठे अपने ससुर पर साथियों के साथ हमला कर दिया। मारपीट में ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 25 May 2023 07:01 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 07:01 PM (IST)
Hapur: पत्नी को नहीं भेजा तो ससुर पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल; पहले भी आरोपित दे चुका धमकी
पत्नी को नहीं भेजा तो ससुर पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल

हापुड़, जागरण संवाददाता। पत्नी को नहीं भेजने पर एक युवक ने घर के बाहर बैठे अपने ससुर पर साथियों के साथ हमला कर दिया। मारपीट में ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मारपीट के दौरान आरोपितों ने पीड़ित के मोबाइल भी तोड़ दिए। धारूहेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जमानत पर आरोपित जेल से बाहर आया

पुलिस को दी शिकायत में धारूहेड़ा के शिव नगर के रहने वाले नरेश कुमार ने कहा है कि उनकी बेटी की शादी गांव भटसाना के रहने वाले दीपक के साथ हुई थी। शादी के बाद दीपक हत्या के मामले में जेल चला गया था, जिसके बाद से उनकी बेटी मायके में रह रही है। अब दीपक जमानत पर जेल से बाहर आया है। जेल से बाहर आने के बाद दीपक उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने के लिए दबाव बना रहा है।

दोनों के तलाक का मामला अदालत में विचाराधीन है। इसी बात को लेकर 30 मार्च को कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दो अप्रैल को फिर से दीपक ने घर आकर जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने की शिकायत उन्होंने पुलिस को भी दी थी।

बुधवार की शाम किया हमला

शिकायत में नरेश कुमार ने कहा है कि बुधवार की शाम करीब आठ बजे वह अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान दीपक एक कार में अपने चार साथियों के साथ वहां पहुंच गया। एक युवक कार में बैठा रहा और दीपक व तीन अन्य युवकों ने डंडों व राड से हमला कर दिया और बुरी तरह मारपीट की। शोर सुन कर उनकी पत्नी व पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आरोपितों से बचाया।

दीपक व अन्य उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्वजन ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपितों ने उनके दोनों मोबाइल भी तोड़ दिए। सूचना के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंची और घायल नरेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.