हापुड़ [केशव त्यागी]। थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारी से मारपीट के मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन ने सदर विधायक विजयपाल आढ़ती के गनर को लाइन हाजिर कर दिया है। विधायक के गनर व नामित सभासद द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। एसपी ने प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी थी। देर रात सीओ ने जांच रिपोर्ट एसपी को भेजी। प्रथमिक जांच में गनर को दोषी पाया गया है। अब प्रकरण की जांच सीओ गढ़मुक्तेश्वर को सौंपी गई है। जो सात दिवस के अंदर एसपी के समक्ष पूरी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे, जिसके बाद कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि रविवार को सदर विधायक विजयपाल आढ़ती के गनर कांस्टेबल अतुल कुमार व नामित सभासद अजय भास्कर ने गढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी रोहित रावल से मारपीट कर दी थी। सोमवार को मारपीट का वीडियो इंटनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद दिन भर यह मामला चर्चा का विषय बन गया। इसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए थे। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर एसपी नीरज कुमार जादौन ने जांच सीओ सिटी वैभव पांडेय को सौंपी थी। सोमवार देर रात सीओ ने प्रकरण की जांच कर एसपी के समक्ष अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की थी।

सीओ की जांच में विधायक के गनर कांस्टेबल अतुल कुमार दोषी पाया गया है। रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने देर रात ही गनर को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि कांस्टेबल द्वारा पेट्रोल पंप कर्मी से मारपीट करना पुलिस विभाग की गरिमा के प्रतिकूल है। इससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है। कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। प्रकरण की जांच सीओ गढ़मुक्तेश्वर पवन कुमार को सौंपी गई है। रिपोर्ट के आधार पर कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।