हापुड़, जागरण संवाददाता। थाना बाबूगढ़ कस्बा स्थित बैंक्वेट हॉल में शनिवार रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में दूल्हे का भाई पैर में गोली लगने से घायल हो गया। स्वजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भीमनगर निवासी रामवीर ने पुत्री की शादी जनपद संभल के गांव गमा निवासी हेम सिंह के साथ तय की थी। शनिवार रात बरात संभल से राम फार्म में आई थी। चढ़त के बाद बरात टीके की रस्म के लिए बैंक्वेट हॉल पहुंची। इस दौरान वधु पक्ष के युवक ने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दूल्हे का छोटा भाई रूम सिंह (19) पैर में गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। वहीं, इस बाबत जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

बावारिया गिरोह का शातिर सदस्य तमंचे संग गिरफ्तार

वहीं, हापुड़ में कोतवाली क्षेत्र के गांव नंगौला निवासी दिल्ली पुलिस के एएसआइ की हत्याकांड में शामिल बावरिया गिरोह के एक शातिर सदस्य को पुलिस ने एक तमंचे और चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस में एएसआइ गांव नंगौला निवासी सुधीर त्यागी 24 मई 2018 को दोपहर में पत्नी नीरज और पुत्री प्रीति के साथ बाइक पर गांव लौट रहे थे। तीन हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया था। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर एएसआइ की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने बावरिया गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के अनुसार, हत्याकांड में शामिल बावरिया गिरोह का जनपद गाजियाबाद निवासी दीनू उर्फ दीन मोहम्मद कुछ समय पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था। शनिवार रात पुलिस ने आरोपित को मोदीनगर रोड स्थित फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप