Move to Jagran APP

गैस एजेंसी के कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कुचेसर रोड चौपला के रेलवे रोड पर स्थित गैस एजेंसी के ‌र्क्लक की पैदल आए एक युवक ने सिर में गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। बीच बाजार वारदात होने से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने दो किमी के दायरे में पड़ने वाले जंगल में कां¨बग शुरू कर दी है और बदमाश का गमछा बरामद कर लिया। परिजन ने हत्यारोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी प्रकार उन्हें समझाकर शांत किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 07:09 PM (IST)
गैस एजेंसी के कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
गैस एजेंसी के कर्मचारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कुचेसर रोड चौपला के रेलवे रोड पर स्थित गैस एजेंसी के ‌र्क्लक की एक युवक ने सिर में गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। बीच बाजार वारदात होने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने दो किमी के दायरे में पड़ने वाले जंगल में कां¨बग शुरू कर दी है। पुलिस ने बदमाश का गमछा बरामद कर लिया। परिजन ने हत्यारोपित के गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी प्रकार उन्हें समझाकर शांत किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

¨सभावली थाना क्षेत्र के गांव पीरनगर मंढैया निवासी पवन गुर्जर उर्फ भोला (28) कुचेसर रोड चौपला के रेलवे रोड स्थित भारत मानवी गैस एजेंसी पर ‌र्क्लक था। बुधवार की दोपहर पवन गैस एजेंसी में अपने काम में लगा हुआ था कि तभी मुंह पर गमछा लपेटे एक युवक आया और उससे बातें करने लगा। कुछ ही देर बाद युवक ने अंटी से पिस्टल निकाली और पवन के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही पवन अचेत होकर गिर पड़ा और खून से लथपथ हो गया। इससे पहले कि किसी को कुछ समझ में आता, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। तब तक पवन दम तोड़ चुका था।

सूचना मिलने पर कुचेसर रोड चौकी प्रभारी संजीव बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी की। सूचना पर पुलिस ने बदमाश का पीछा शुरू किया तो बदमाश अपना गमछा छोड़कर मौके से फरार हो गया।

दिनदहाड़े बीच बाजार में गोली मारकर हत्या होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह, सीओ सिटी राजेश कुमार ¨सह पुलिस बल और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक परिजन भी मौके पर आ गए थे। जिन्होंने पुलिस के सामने ही आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। परिजन का कहना था कि दिनदहाड़े हत्या ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। पुलिस ने परिजन को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश में जंगल में कां¨बग की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका। लेकिन उसने मुंह पर जो गमछा लपेटा हुआ था वह बरामद हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि प्रथम दृष्टया रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है। विभिन्न ¨बदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---------

- पवन की लाश देखकर मां और भाई बेहोश

दिनदहाड़े पवन गुर्जर की हत्या होने की सूचना मिलने पर पीरनगर मंढैया से मृतक की मां उर्मिला और भाई राजीव काफी संख्या में ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को देखकर मां और भाई बार-बार बेहोश हो रहे थे।

------

- सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हत्यारोपित-

आसपास के लोगों का कहना था कि रेलवे रोड पर जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। हत्यारोपित के फरार होने की फुटेज कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज की जांच कर रही है।

-----

- भागते हुए हत्यारोपित ने की हवाई फाय¨रग

लोगों का कहना था कि जब गोली चली और लोग मौके पर जुटे तो लोगों ने हत्यारोपित का पीछा शुरू कर दिया। इसी दौरान भीड़ को पीछे भागता देखकर आरोपित कई राउंड हवाई फाय¨रग करते हुए मौके से फरार हो गया।

------

विभिन्न ¨बदुओं पर पुलिस कर रही जांच

थाना प्रभारी का कहना है कि पवन हत्याकांड में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हैं। विभिन्न ¨बदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.