Move to Jagran APP

Hapur Crime: पैसों के लिए करवाया बेटी की निकाह, फिर ससुर ने दामाद को लगाया 20 लाख का चूना; अब कर रहा ब्लैकमेल

Hapur Crime उत्तर प्रदेश के हापुड़ शहर में एक दामाद ने अपने ससुर के खिलाफ 20 लाख ठगी का आरोप लगाया है। पुलिस को शिकायत में दामाद ने बताया कि आरोपित ने साजिश के तहत अपनी बेटी का निकाह करवाया और लाखों ठग लिए। अब ससुर धमकी दे रहा है।

By Kesav TyagiEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 22 Nov 2022 06:55 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 06:55 PM (IST)
Hapur Crime: पैसों के लिए करवाया बेटी की निकाह, फिर ससुर ने दामाद को लगाया 20 लाख का चूना; अब कर रहा ब्लैकमेल
ससुर ने दामाद को ब्लैकमेल कर हड़प लिए 20 लाख रुपये

हापुड़, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दामाद को चूना लगाने के अजब-गजब मामला सामने आया है। पैसे ऐंठने के लिए षड्यंत्र के तहत थाना हाफिजपुर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले आरपित शख्स ने अपनी बेटी का निकाह कराकर सगे दामाद को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपये हड़प लिए। अब आरोपित पक्ष के लोग पीड़ित को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और कुछ अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

पत्नी भी घरवालों को करने लगी परेशान

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में दिल्ली के शहादरा के रहने वाले सैय्यद फैजल असलम ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसका निकाह थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव बड़ौदा सिहानी के रहने वाले बरकत की पुत्री खुशबू के साथ हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद ही पत्नी ने पीड़ित और उसके स्वजन को परेशान करना शुरू कर दिया। पीड़ित को पता चला कि बरकत ने षड्यंत्र के तहत पुत्री का निकाह उससे कराया था। आरोपितों ने पीड़ित को झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पत्नी से तलाक कराने की धमकी भी दी

पत्नी ने भी पीड़ित को छोड़कर अपने मायके पक्ष के लोगों का साथ दिया। आरोपितों ने कई बार पीड़ित से 20 लाख रुपये ले लिए। इसके बाद आरोपितों की मांग बढ़ती चली गई। कुछ दिन पहले ससुर समेत ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने धमकी दी कि वह उसका पत्नी से तलाक करा देंगे। पत्नी के जरिए उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराकर उसे जेल भिजवा देंगे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की शिकायत पीड़ित ने जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ थाने में की। थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में बरकत समेत ससुराल पक्ष के कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

फरीदाबाद की खूनी झील जहां से बचकर आना है मुश्किल, जानें Death Valley के नाम से मशहूर इस जगह की रहस्यमयी कहानी

Shraddha Murder Case: आज हो सकता है आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट; जानिए Narco Test से कैसे है अलग?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.