Move to Jagran APP

फाइल संख्या 47 की संशोधित - एक और महिला मरीज की कोरोना से मौत, 15 मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता हापुड़ जनपद में कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 09:41 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 06:07 AM (IST)
फाइल संख्या 47 की संशोधित - एक और महिला मरीज की कोरोना से मौत, 15 मिले संक्रमित
फाइल संख्या 47 की संशोधित - एक और महिला मरीज की कोरोना से मौत, 15 मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता, हापुड़ :

loksabha election banner

जनपद में कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। सिभावली के एक गांव निवासी एक और महिला मरीज की मंगलवार को मौत हो गई है। पिछले तीन दिनों में जनपद में हुई चार मौत के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति है। जनपद में अब मौत का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है। वहीं, 15 और मरीजों में मंगलवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। जनपद में अभी तक 1614 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। मंगलवार को संक्रमित मिले रोगियों में पिलखुवा नगर पालिका के एक अधिकारी और उनके स्वजन शामिल हैं। जिसके बाद नगर पालिका में हड़कंप मचा हुआ है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार सिभावली के गांव बक्सर निवासी 45 वर्षीय महिला निमोनिया से पीड़ित थी। 12 अगस्त को महिला में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद महिला को कोविड-19 लेवल-2 के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 16 अगस्त को हालत बिगड़ने पर उसे लेवल-3 के अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। 25 अगस्त को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। जिसके बाद अब जनपद में कोरोना के चलते मौत का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है।

वहीं, मंगलवार को 15 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। इसमें इंद्रलोक कॉलोनी के तीन, पन्नापुरी के दो, सिखैड़ा का एक, छज्जूपुरा का एक, कस्तला का एक, मोहल्ला बढ़ी का एक, गंगापुरा का एक, अशोक कॉलोनी के दो, सिभावली के दो, खगोई के एक मरीज शामिल हैं। मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने उपचार के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है। इसके अलावा 2 और मरीजों की उपचार के बाद जांच निगेटिव आ गई है। जिसके बाद चिकित्सकों ने इन्हें स्वस्थ घोषित कर होम क्वारंटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि सिभावली के गांव बक्सर की महिला मरीज की मौत हो गई है। 15 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। दो और मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 1614 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 1456 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि, 133 का उपचार कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.