जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने एक तांत्रिक पर उसे ब्रजघाट ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के दौरान तांत्रिक ने वीडियो फिल्म भी बना ली। महिला ने आरोपित तांत्रिक के खिलाफ गढ़ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। तांत्रिक ने एक महिला के माध्यम से पीड़िता के दिव्यांग देवर के खिलाफ गाजियाबाद के एक थाने में झूठा मुकदमा पंजीकृत करा दिया और अब समझौते का दवाब बना रहा है। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने पहुंची पीड़िता ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक तांत्रिक ने उस पर बुरी आत्माओं का साया बताकर परिवार को झांसे में ले लिया। तांत्रिक उसका उपचार करने के बहाने 4 अगस्त 2016 को उसे ब्रजघाट ले गया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना ली। इस संबंध में उसने गढ़ कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया था। फिलहाल यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। अब आरोपित तांत्रिक उस पर बयान बदलने का दवाब बना रहा है। कुछ ही समय पहले आरोपित ने अपनी एक परिचित महिला से उसके दिव्यांग देवर के खिलाफ गाजियाबाद के थाना विजयनगर में एक झूठा मुकदमा पंजीकृत करा दिया।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। इसके बाद गढ़ कोतवाली पुलिस को पूरे प्रकरण की जांच कर उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

Posted By: Jagran