Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के गले पर निशान पाए गए है। मृतका के परिजन ने ससुरालियों पर पांच लाख रुपये व कार की मांग पूरी न होने पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतका के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 05:59 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 05:59 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के गले पर निशान पाए जाने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतका के मायके वालों ने पुत्री के ससुराल वालों पर पांच लाख रुपये और कार की मांग पूरी नहीं होने के कारण उसकी गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगा कर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतका के पति सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली बुलंदशहर के अंतर्गत साठा मोहल्ला निवासी शान मोहम्मद ने बताया कि उसकी बहन का निकाह साढ़े छह वर्ष पूर्व कोतवाली क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी लताफत के साथ हुआ था। निकाह के बाद उसकी बहन ने दो बच्चों को जन्म दिया। उसके ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। उन्होंने महिला का उत्पीड़न शुरू कर दिया। परिजन का आरोप है कि रविवार सुबह उसकी बहन की मौत की सूचना उसके ससुराल वालों ने फोन कर दी। मौके पर पहुंचने के बाद हालत देख कर शान मोहम्मद ने कोतवाली में अपनी बहन की हत्या करने का आरोप लगाकर तहरीर दी। तहरीर में बताया गया कि उसकी बहन के पति, सास, जेठ, जेठानी और दो देवरों ने पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर गला दबाकर उसकी बहन की हत्या कर दी। पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.