हापुड़ [गौरव भारद्वाज]। दिल्ली से सटे हापुड़ जिले में कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव अल्लाबख्शपुर में चार दिन पहले बुजुर्ग दंपती की हत्या का मास्टरमाइंड मंगलवार रात मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टांग में गोली लगने से आरोपित घायल हो गया, जबकि उसका साथी बाइक लेकर भाग गया। पुलिस ने घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि चार दिन पहले गांव अल्लाबख्शपुर में बुजुर्ग पीके गर्ग और उनकी पत्नी वीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जांच में पता चला कि पीके गर्ग की पुत्रवधू के बागड़पुर निवासी प्रेम नामक युवक से अवैध संबंध थे। दोनों ने मिलकर जनपद मेरठ के शूटरों को सुपारी देकर हत्याकांड को अंजाम दिलाया था। शनिवार शाम को ही मेला रोड पर मुठभेड़ के दौरान तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था। रविवार सुबह तीनों शूटर और पीके गर्ग की पुत्रवधू को जेल भेज दिया था, तब से प्रेम फरार चल रहा था। प्रेम ने ही शूटरों को सुपारी दी थी।

राजपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब दो बजे सूचना मिली कि दो बदमाश गांव अल्लाबख्शपुर की तरफ से नगर की तरफ आ रहे हैं। अल्लाबख्शपुर फाटक पर चेकिंग शुरू की तो बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जबावी फायरिंग में बाइक पर पीछे बैठे युवक की टांग में गोली लग गई। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। जबकि बाइक चलाने वाला युवक भाग गया। घायल युवक की पहचान प्रेम के रूप में हुई। उसके पास से एक तमंचा बरामद हुआ है। उसने भागे हुए साथी का नाम दुर्गेश बताया है। जिसकी पुलिस को तलाश है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस