Move to Jagran APP

रकम दोगुनी करने के आरोप में चालीस लाख रुपये ठगे

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर सिभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने जनपद अमरोहा के पांच लोगों

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 06:50 PM (IST)
रकम दोगुनी करने के आरोप में चालीस लाख रुपये ठगे
रकम दोगुनी करने के आरोप में चालीस लाख रुपये ठगे

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

loksabha election banner

सिभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने जनपद अमरोहा के पांच लोगों पर एक वर्ष में दोगुनी रकम करने के नाम पर झांसा देकर चालीस लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि जनपद अमरोहा के रहने वाले पांच लोगों से उसकी काफी दिनों से मुलाकत थी। उन लोगों ने उसको एक वर्ष में रकम दो गुनी करने करने का लालच देकर अपनी एक प्राइवेट कंपनी में होने का झांसा दिया। उनके कहने पर पीड़ित ने स्वयं सहित गांव के भी कुछ लोगों से रुपये एकत्र कर करीब चालीस लाख रुपये उनको दे दिए। पीड़ित ने जब समय पूरा होने पर उनसे रुपये वापस करने की मांग की तो आरोपितों ने दो-चार दिन का बहना बनाकर उसके रुपये नहीं दिए। पीड़ित को अब आरोपित रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.