Move to Jagran APP

शटर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

अचपलगढ़ी मार्ग स्थित वे¨ल्डग की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर करीब तीन लाख कीमत का सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 06:17 PM (IST)
शटर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
शटर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

loksabha election banner

अचपलगढ़ी मार्ग स्थित वे¨ल्डग की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर करीब तीन लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

दहपा गांव निवासी राशिद की अचपलगढ़ी मार्ग पर वे¨ल्डग की दुकान है। मंगलवार को उसने देर रात दुकान बंद की थी। बुधवार सुबह नौ बजे दुकान पर पहुंचा तो शटर का ताला टूटा था। पीड़ित के मुताबिक चोर दुकान में बनाकर तैयार रखे लोहे के दरवाजे और अन्य सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने चोरी गए सामान की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बताई है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। बराबर में उसके भाई साजिद की दुकान है। इसका भी चोरों ने ताला तोड़ा था, लेकिन चोरी करने में नाकाम रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला का कहना है कि चोरी की इस वारदात में किसी बड़े वाहन के शामिल होने की संभावना है। पुलिस जांच कर रही है। चोरी का माल ले जाता ऑटोरिक्शा पकड़ा

संस, पिलखुवा: एलिवेटेड सड़क का निर्माण कर रही चेतक इंटरप्राइजेज कंपनी के कर्मचारियों ने चोरी का माल ले जाते हुए एक ऑटोरिक्शा को पकड़ लिया। ऑटोरिक्शा और उसके चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि परतापुर रोड के निकट निर्माणदायी संस्था के कर्मचारियों ने लोहे की चादर ले जाते एक ऑटोरिक्शा को रोका। पूछताछ करने पर ऑटोरिक्शा चालक ने बताया कि लोहे की चादर उसके ऑटोरिक्शा में दो युवकों ने रखी थी। पुलिस ऑटो चालक से पूछताछ कर चोरों का सुराग लगाने में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.