Move to Jagran APP

मौत को गले लगाने से पहले युवती ने लिखा था सुसाइड नोट

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला पन्नापुरी में शनिवार रात एक प्रेमी युग

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 07:05 PM (IST)
मौत को गले लगाने से पहले युवती ने लिखा था सुसाइड नोट
मौत को गले लगाने से पहले युवती ने लिखा था सुसाइड नोट

जागरण संवाददाता, हापुड़: थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला पन्नापुरी में शनिवार रात एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। देर रात युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत को गले लगाने से पहले युवती ने स्वजन के लिए सुसाइड नोट लिखा था। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। जबकि, मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती युवक की हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई है। इस मामले में पीड़ित स्वजन ने फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी है।

loksabha election banner

बता दें कि, देहात थाना क्षेत्र के मोहल्ला पन्नापुरी स्थित एक मकान में शनिवार रात एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। देर रात उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई है। जबकि, युवक की हालत भी बेहद नाजुक बनी हुई है। घटना स्थल से पुलिस के हाथ युवती द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला है।

मौत को गले लगाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट में मृतका ने स्वजन के लिए काफी कुछ लिखा है। दोस्तों को अंतिम सांस तक न भूलने की बात लिखी गई है। इसके अलावा उसके दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की बात भी लिखी गई है। युवती की मौत की सूचना परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.