हापुड़ [गौरव शर्मा]। Ayodhya Case verdict 2019: सर्वोच्च न्यायालय के अयोध्या मुद्​दे को लेकर आने वाले निर्णय को देखते हुए हापुड़ में पुलिस ने कड़ी चौकसी बरतनी शुरू कर दी है। शनिवार सुबह से ही पुलिस और प्रशासन की टीमें सड़कों पर उतर आईं। टीमों ने क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पैदल गश्त करके लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

अयोध्या मुद्​दे को लेकर शनिवार को निर्णय की जैसे ही घोषणा हुई तो पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने पूरी तैयारी कर ली। शुक्रवार रातभर अफसरों की बैठक चलती रही। एडीजी प्रशांत कुमार ने खादर मेले में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी होने के चलते शनिवार सुबह सड़कों पर स्कूली वाहन नहीं दिखाई दिए। हालांकि कुछ बच्चे जानकारी के अभाव में स्कूल पहुंच गए। गेट पर ताला लगने के बाद वापस लौट गए। सुब दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे। उन्होंने माहौल को देखकर दुकानों के ताले खोले। हालांकि सुबह के समय कुछ मार्गों पर सन्नाटा पसरा रहा।

उपजिलाधिकारी सदर सत्यप्रकाश और पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार ने भारी पुलिस बल के साथ शहर की सड़कों पर गश्त की। उन्होंने लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। जबकि गढ़मुक्तेश्वर में भी सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च निकाला। वहीं सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के इंतजार में लोग सुबह से ही टीवी स्क्रीन के सामने बैठ गए।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप