Move to Jagran APP

Hapur Crime: हापुड़ में युवक पर चाकू से हमलाकर हत्या का प्रयास, गंभीर रूप से घायल; अस्पताल में भर्ती

हापुड़ में एक युवक पर दर्जनभर लोगों ने मिलकर चाकू से कई वार किए। युवक पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास किया गया। चाकू के हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। (सांकेतिक तस्वीर)

By Kesav TyagiEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 24 Jan 2023 05:07 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 05:07 PM (IST)
Hapur Crime: हापुड़ में युवक पर चाकू से हमलाकर हत्या का प्रयास, गंभीर रूप से घायल; अस्पताल में भर्ती
हापुंड़ में युवक पर चाकू से हमलाकर हत्या का प्रयास

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीकनगर में सोमवार रात करीब एक दर्जन युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। आरोपितों ने युवक के शरीर को कई जगह से गोद डाला। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

loksabha election banner

लोगों को धमकी देकर फरार हो गए आरोपित

विवाद होता देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। फिलहाल घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस में दी तहरीर में मोहल्ला रफीकनगर में रहने वाले यामीन ने बताया कि उसका पुत्र आसिफ जिला बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता है।

आरोपितों ने दी थी हत्या की धमकी

करीब 15 दिन पहले फैक्ट्री में काम करने वाले कुछ युवकों से पुत्र की कहासुनी हो गई थी। आरोपितों ने पुत्र को हत्या की धमकी दी थी। सोमवार रात आसिफ किसी काम के सिलसिले में कहीं जा रहा था। मोहल्ले में पहले से ही जमा हुए करीब 12 से अधिक युवकों ने आसिफ को रोक लिया और गाली- गलौज कर दी।

विरोध करने पर आरोपितों ने आसिफ को लात-घूसों के साथ बेरहमी से पीटा। उसके शरीर पर चाकू और तलवार से वार कर हत्या का प्रयास किया। विवाद होता देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए।

अस्पताल में भर्ती घायल युवक

मामले की जानकारी पर पीड़ित स्वजन संग मौके पर पहुंचा और पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

Hapur Encounter: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ शातिर लुटेरा, तमंचा सहित दो कारतूस और दो खोखा बरामद

Hapur Crime: घर से बुलाकार 17 वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.